scriptसवा दो साल के बच्चे को नोंचकर खा गए कुत्ते, पढ़िए दर्दनाक घटना | Dogs killed a child in Amritsar Punjab latest news | Patrika News
अमृतसर

सवा दो साल के बच्चे को नोंचकर खा गए कुत्ते, पढ़िए दर्दनाक घटना

गली खेलते समय झपट्टा, घसीटते हुए खेतों में ले गए
किसान गुरविंदर सिंह की इकलौती संतान था गुरमानदीप

अमृतसरJun 01, 2020 / 12:18 pm

Bhanu Pratap

dog

dog

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में एक दर्दनाक हादसा हुआ। सवा दो साल के बच्चे को कुत्ते खींच ले गए। उसे नोंच-नोंच कर मार डाला। अमृतसर के वरपाल गांव में गुरमानदीप सिंह नामक सवा दो साल के बच्चे को गली में खेलते समय आवारा कुत्ते नोंच-नोंच कर खा गए। वह इस गांव के किसान गुरविंदर सिंह की इकलौती संतान थी। घटना के वक्त बच्चा बाहर गली में खेल रहा था जबकि पूरा परिवार घर में अपने अपने कामों में व्यस्त था।
किसी ने नहीं सुनी आवाज

जानकारी के मुताबिक हादसा उस समय हुआ जब गुरमानदीप सिंह ट्रैक्टर वाले खिलौने से खेलते-खेलते गली में निकल गया, जहां पर उसे छह कुत्तों ने घेर लिया। कुत्तों ने काटना शुरू कर दिया। लॉकडाउन होने की वजह से सब लोग अपने अपने घरों में थे। किसी ने उसके चिल्लाने या रोने की आवाज नहीं सुनी। कुत्ते गुरमानदीप को खींचकर खेतों में ले गए। आंख, गाल और गले पर इतनी बुरी तरह नोंचा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब काफी देर हो गई बच्चा घर नहीं आया तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।
दादा ने खेत में देखा

रमानदीप सिंह के दादा बलबीर सिंह ने बताया कि वह किसी काम से घर से बाहर निकले तो खेतों में कुत्तों के झुंड को किसी चीज पर झपटते देखा। पहले तो उन्होंने गौर नहीं किया, लेकिन बाद में शक होने पर नजदीक गए। वहां खून से लथपथ गुरमानदीप पड़ा था। उन्होंने कुत्तों को भगाया और फौरन परिवार को जानकारी दी। परिजन बिलखते रहे, लेकिन कुछ कर नहीं सकते थे।

Home / Amritsar / सवा दो साल के बच्चे को नोंचकर खा गए कुत्ते, पढ़िए दर्दनाक घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो