scriptजेल में बैठा Nigerian चला रहा था पंजाब में नशे का नेटवर्क | Drug Issue: Nigerian Oprated Drugs Network From Jail In Punjab | Patrika News
अमृतसर

जेल में बैठा Nigerian चला रहा था पंजाब में नशे का नेटवर्क

Drug Issue: पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) ने तस्करों ( Smuggler ) को पकड़ कर हेरोइन बरामद की तो…

अमृतसरAug 05, 2019 / 06:17 pm

Devkumar Singodiya

drugs

drugs

कपूरथला. पंजाब पुलिस ने ड्रग्स के बड़े गिरोह का भंडाफोड किया, तो सामने आई जानकारी से अधिकारी चौंक गए। पता लगा कि नशे ( drugs ) का कारोबार जेल में बंद विदेशी नागरिक संचालित कर रहा है। ऐसे में जहां ड्रग्स सप्लाई गिरोह ( Gang ) के सदस्यों की संख्या बढ़ती दिखी, वहीं जेल में मोबाइल ( Cellphone ) होने से सुरक्षा की चुनौति सामने आई। हालांकि पुलिस ने जेल में बंद नाइजीरियन से दो मोबाइल बरामद कर लिए।

जेल से बरामद हुए मोबाइल

दिल्ली के दो तस्करों को गिरफ्तार कर हेरोइन बरामद की तो पूछताछ में स्वीकार किया कि जेल में बैठे नाइजीरियन युवक ने हेरोइन ( Heroin ) की खेप मंगवाई थी। मामले के अनुसार पुलिस ने एक सूचना के आधार पर मोगा निवासी गुरविंदर सिंह और जालंधर के मेहतपुर निवासी रणजीत सिंह को एक किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने पूछताछ में बताया कि वे नाइजीरियन विक्टर के कहने पर खेप लाए हैं। इस जानकारी पर जेल प्रबंधन ने तलाशी ली तो नाइजीरियन के पास दो मोबाइल मिले। पुलिस अब विक्टर से पूछताछ कर दिल्ली ( Delhi ) से हेरोइन भेजने वाले को तलाश कर रही है।

Home / Amritsar / जेल में बैठा Nigerian चला रहा था पंजाब में नशे का नेटवर्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो