scriptवीडियो में दिखा हरभजन सिंह का गुस्सा, खेल विभाग की गलती से ‘राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार’ से चूके | Harbhajan Singh Latest Video: Harbhajan Singh Lost Khel Ratna Award | Patrika News
अमृतसर

वीडियो में दिखा हरभजन सिंह का गुस्सा, खेल विभाग की गलती से ‘राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार’ से चूके

Harbhajan Singh Latest Video: हरभजन सिंह ( Harbhajan Singh ) ने कहा कि खेल विभाग की लापरवाही से वह राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार ( Rajiv Gandhi Khel Ratna Award ) पाने से चूक गए इससे उन्हें बहुत निराशा हुई है।

अमृतसरJul 31, 2019 / 07:28 pm

Prateek

हरभजन सिंह

हरभजन सिंह

(अमृतसर,धीरज शार्म): पंजाब सरकार ( Punjab government ) के खेल मंत्रालय ने राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार र ( Rajiv Gandhi Khel Ratna Award ) के लिए क्रिकेटर हरभजन सिंह ( Harbhajan Singh ) का नाम खारिज कर दिया है। प्रदेश खेल विभाग ने हरभजन सिंह को ही इसका दोषी ठहराते हुए कहा है कि हरभजन सिंह ने देर से आवेदन किया है। इसके बाद हरभजन सिंह ने पंजाब सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं।


वीडियो में छलका गुस्सा

 

https://twitter.com/harbhajan_singh/status/1156227911554347008?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर हरभजन ने खेल विभाग पर लापरवाही बरतते हुए देर से उनका आवेदन भेजने का आरोप लगाया है। 39 वर्षीय हरभजन ने वीडियो में कहा कि उन्होंने 20 मार्च को अपनी एप्लीकेशन सभी दस्तावेजों के साथ खेल विभाग को भेज दी थी। फिर भी, अर्जी खेल मंत्रालय को समय पर नहीं मिल पाई। देरी से आवेदन भेजे जाने के कारण क्या रहे, इसकी पंजाब सरकार जांच करवाए। हरभजन ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि इस बार उन्हें राजीव गांधी खेल रत्न जरूर मिलेगा लेकिन आवेदन खारिज होने के कारण उन्हें बहुत निराशा हुई है। पता चला है कि पंजाब सरकार ने राजीव गांधी खेल रत्न अवार्ड के लिए हरभजन का नाम 25 जून को भेजा था, जबकि इसके लिए अंतिम तिथि 30 अप्रैल थी।

 

हरभजन के नाम यह रिकॉर्ड ( Harbhajan Singh’s Record In Cricket )

हरभजन सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team ) के लिए 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी-20 खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 417 विकेट झटके हैं। इसके अलावा, 2,224 रन भी बनाए हैं। वनडे में उन्होंने 269 विकेट लिए और 1,237 रन बनाए। हरभजन सिंह ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2016 में खेला था।

Home / Amritsar / वीडियो में दिखा हरभजन सिंह का गुस्सा, खेल विभाग की गलती से ‘राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार’ से चूके

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो