अलर्ट!...आईएसआई ने दी पठानकोट स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ी सुरक्षा

इधर आज सुबह जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकियों ने पुलवामा जैसे आतंकी हमले को दोहराने की कोशिश की...

By: Prateek

Published: 27 May 2019, 08:21 PM IST

(अमृतसर): भारतीय सेना से हर मोर्चे पर मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। सीमा पर तनाव बनाने के बाद उसकी योजना देश को दहलाने की नजर आती है। पाक की खुफिया एजेंसी के एक खत ने इस बात को साफ कर दिया है। दरअसल पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने पठानकोट स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी है। आईएसआई की ओर से पठानकोट रेलवे स्टेशन के अधीक्षक के नाम धमकी भरा पत्र डाक से भेजा गया है।


पठानकोट स्टेशन अधीक्षक ने इसकी जानकारी फिरोजपुर रेल डिवीजन के आला अधिकारियों समेत जीआरपी और आरपीएफ अधिकारियों को दी। जिसके बाद दोनों स्टेशनों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पत्र की सूचना मिलने के बाद आरपीएफ ने अहमदाबाद से जम्मू जाने वाली ट्रेन की चेकिंग की।


आईएसआई की ओर से भेजे गए पत्र मिलने की पुष्टि जीआरपी पठानकोट के कार्यकारी थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने की है। पत्र मिलने के बाद पठानकोट के अलावा जम्मू तक के सभी स्टेशनों पर सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। प्रत्येक यात्री पर पैनी निगाह रखी जा रही है। सादे कपड़ों में भी जवानों की तैनाती की गई है।

 

राजौरी में पुलवामा अटैक दोहराने की कोशिश नाकाम

इधर आज सुबह जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकियों ने पुलवामा जैसे आतंकी हमले को दोहराने की कोशिश की। सुरक्षाबलों की चौकसी ने आतंकियों की योजना को सिरे नहीं चढ़ने दिया। आतंकियों की ओर से मुगल रोड पर राजौरी के कलाड़ गांव के पास एक आईईडी लगाई गई थी। आज सुबह इस सड़क से होकर जा रही सेना की रोड ओपनिंग टुकड़ी ने कलाड़ चौक के पास सड़क किनारे पर संदिग्ध वस्तु देखी। जांच करने पर पता चला कि वह एक आईईडी विस्फोट है। सेना की जवानों ने सड़क पर वाहनों की आवाजाही को रोककर इसे नष्ट कर दिया।

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned