scriptनए साल पर कोहरे की चादर में लिपटा पंजाब | Punjab on the new year wrapped in fog sheet | Patrika News
अमृतसर

नए साल पर कोहरे की चादर में लिपटा पंजाब

नए साल का पहले दिन समूचा पंजाब जहां कोहरे की चादर में लिपटा रहा वहीं कोहरे के कारण हुए अलग-अलग सडक़ हादसों में छह व्यक्तियों की मौत हो गई और तीन घायल ह

अमृतसरJan 01, 2018 / 10:15 pm

शंकर शर्मा

fog

चंडीगढ़। नए साल का पहले दिन समूचा पंजाब जहां कोहरे की चादर में लिपटा रहा वहीं कोहरे के कारण हुए अलग-अलग सडक़ हादसों में छह व्यक्तियों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। रविवार को देररात बटाला-जालंधर मार्ग पर स्थित अड्डा उमरपुरा के निकट हुए सडक़ हादसे में एक कार कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

जिससे कार सवार एक नौजवान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। जानकारी के अनुसार संगरावा निवासी मनप्रीत सिंह अपने चचेरे भाई गुरप्रीत सिंह व जुगराज सिंह के साथ कार में सवार होकर जालंधर जा रहा था कि अड्डा उमरपुरा के निकट उनकी बेकाबू कार पेड़ से टकरा गई। जिससे मनप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके दोनों भाई घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


दूसरी घटना राज्य के जिला तरनतारन में हुई। जहां नए साल की पहली सुबह हुए हादसे में दंपति सहित तीन लोगों की मौत हो गई। शहर के नए बन रहे राष्ट्रीय मार्ग पर ट्रक और कार की टक्कर होने से कार सवार एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और एक लडक़ी घायल हो गई। हादसे का शिकार हुआ परिवार मोगा का है।

कार में सवार परिवार अमृतसर में किसी डेरे पर माथा टेकने जा रहा था। कोहरे के कारण गांव रसूलपुर के निकट सामने से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार महिला समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। कार में सवार एक लडक़ी स्माइली घायल हो गई।

जिसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान भगवान दास और उनकी पत्नी सरोज रानी के रूप में हुई है। जबकि मृतक कार चालक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Amritsar / नए साल पर कोहरे की चादर में लिपटा पंजाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो