scriptअमृतसर:रावण दहन देख रहे लोग रेलवे ट्रैक की ओर दौडे, ट्रेन की चपेट में आने से 50 से अधिक लोगों के मरने की आशंका | train accident in amritsar during Dussehra celebration,approx 50 died | Patrika News
अमृतसर

अमृतसर:रावण दहन देख रहे लोग रेलवे ट्रैक की ओर दौडे, ट्रेन की चपेट में आने से 50 से अधिक लोगों के मरने की आशंका

रेलवे लाइन के पास ही आयोजित दशहरा कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटी थी…

अमृतसरOct 19, 2018 / 09:22 pm

Prateek

accident

accident

(अमृतसर): पंजाब के अमृतसर के जोडा रेलवे फाटक के पास शुक्रवार शाम दशहरा कार्यक्रम के दौरान रावण का अधजला पुतला नीचे गिरने से बचाव के लिए नजदीकी रेल लाईन की ओर दौडे लोग पठानकोट से अमृतसर आ रही ट्रेन की चपेट में आ गए। इस हादसे में कम से कम पचास लोगों के मरने की आशंका है। मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं। राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंच गया है।

 

रेलवे लाइन के पास ही आयोजित दशहरा कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रावण दहन कार्यक्रम के दौरान अचानक पुतला लड़खड़ाता हुआ गिर गया और उसकी चिंगारियां भीड़ की तरफ उडने लगी। इससे बचने के लिए वहां लोगों में भगदड़ मच गई। बचने के लिए लोग रेलवे लाइन की तरफ भागे। इसी दौरान पठानकोट से अमृतसर आ रही ट्रेन ने लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।

 

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। लोग अपनों की तलाशी में जुट गए। हादसे में मरने वालों में कई बच्चे व महिलाएं भी शामिल हैं। प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं। अभी कुल कितने लोगों की मौत हुई है इसका पता नहीं चल पाया है। प्रशासनिक अमला राहत एवं बचाव कार्य में जुटा है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Amritsar / अमृतसर:रावण दहन देख रहे लोग रेलवे ट्रैक की ओर दौडे, ट्रेन की चपेट में आने से 50 से अधिक लोगों के मरने की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो