scriptAmroha News: सांसद दानिश अली लापता, ढूंढने वाले को मिलेगा इनाम, अमरोहा में जगह-जगह लगाए पोस्टर | Amroha MP Danish Ali missing put up posters everywhere | Patrika News

Amroha News: सांसद दानिश अली लापता, ढूंढने वाले को मिलेगा इनाम, अमरोहा में जगह-जगह लगाए पोस्टर

locationअमरोहाPublished: Mar 01, 2024 10:39:07 am

Submitted by:

Mohd Danish

Amroha News: जिले में जगह-जगह सांसद दानिश के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। जिन पर लिखा है -'लापता अमरोहा सांसद, ढूंढने वाले को इनाम दिया जाएगा'।

amroha-mp-danish-ali-missing-put-up-posters-everywhere.jpg
Amroha MP Danish Ali Missing: सांसद कुंवर दानिश अली (MP Danish Ali) के प्रति लोगों की नाराजगी इतनी बढ़ गई है कि उनके लापता होने के अमरोहा (Amroha) में जगह-जगह पोस्टर लग गए हैं। पोस्टर पर सांसद की तस्वीर के साथ ढूंढने वाले को इनाम देने की घोषणा भी की गई है। इससे पहले राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी सांसद दानिश अली (MP Danish Ali) के विरोध में लोगों ने पोस्टर दिखाए थे। जिस पर लिखा था कि 'राहुल तुमसे प्यार है, दानिश 5 साल से फरार है'।
अमरोहा (Amroha) में जगह-जगह लगाए पोस्टर
सांसद दानिश अली (MP Danish Ali) अमरोहा (Amroha) के सांसद हैं। 2019 में वह बसपा से सांसद चुने गए थे। हालांकि कुछ दिनों पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था। जिसके बाद दानिश अली के कांग्रेस में जाने की चर्चा होने लगी। बताया जा रहा है कि दानिश अली (Danish Ali) अमरोहा (Amroha) से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। हाल ही में अमरोहा पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी सांसद दानिश अली नजर आए थे। हालांकि यात्रा के दौरान युवाओं ने हाथ में तख्तियां लेकर दानिश का विरोध किया था। अब फिर से दानिश अली का विरोध सामने आया है। जिले में जगह-जगह सांसद दानिश के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। जिन पर लिखा है -'लापता अमरोहा सांसद, ढूंढने वाले को इनाम दिया जाएगा'।
चुनाव लड़ने की चर्चा के बीच तेज हुआ विरोध
चर्चा है कि अमरोहा सांसद दानिश अली (MP Danish Ali) कांग्रेस से मैदान में उतरेंगे। इसी के साथ उनका विरोध तेज हुआ है। बसपा से निष्कासित होने के बाद दानिश कांग्रेस से अपनी नजदीकी बढ़ा रहे हैं। राहुल गांधी की न्याय यात्रा में वे साथ दिखे। बताया जा रहा है कि कांग्रेस से टिकट के लिए जोर आजमाइश की जा रही है। लेकिन इसी के साथ लोगों की नाराजगी भी सामने आ रही है। न्याय यात्रा से प्रखर विरोध की शुरुआत हुई और अब सांसद दानिश अली (MP Danish Ali) के लापता होने के जगह-जगह पोस्टर लगा दिए गए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि टिकट के लिए सांसद की मशक्कत आसान नहीं रहने वाली।
सांसद दानिश अली (MP Danish Ali) बोले, सांच को आंच क्या
इस मामले में सांसद दानिश अली (MP Danish Ali) ने कहा है कि मैं तो लगातार पांच साल से अमरोहा की जनता के लिए लड़ा हूं। लोकसभा में लगातार सरकार को घेरा। कोरोना काल में जब लोग घरों से नहीं निकल रहे थे। तब मैंने बाहर निकलकर जनता की सेवा की। जब ये पोस्टर लगे, उस दौरान में लोकसभा क्षेत्र में रहा। इससे अधिक मैं कुछ नहीं कहूंगा। यह भाजपा का षड्यंत्र है। अमरोहा की जनता इस बात को बखूबी समझती है।

ट्रेंडिंग वीडियो