scriptBollywood actress Payal Ghosh impressed again Mohammed Shami performance in Cricket World Cup 2023 | मोहम्मद शमी की दूसरी पत्नी बनना चाहती है ये एक्ट्रेस, बैक टू बैक ट्वीट कर बताया 'जीनियस' | Patrika News

मोहम्मद शमी की दूसरी पत्नी बनना चाहती है ये एक्ट्रेस, बैक टू बैक ट्वीट कर बताया 'जीनियस'

locationअमरोहाPublished: Nov 18, 2023 08:17:54 pm

Submitted by:

Vishnu Bajpai

Mohammed Shami: वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में मोहम्मद शमी की परफार्मेंस पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस फिदा हो गई हैं। उन्होंने बैक टू बैक कई ट्वीट कर शमी को जीनियस बताया है। आइए जानते हैं पूरा मामला…

star_cricketer_mohammed_shami.jpg
Star Cricketer Mohammed Shami: वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को हरा दिया। इस दौरान इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी 7 विकेत लेकर हीरो बन गए। इसके बाद से ही मोहम्मद शमी की धाकड़ बॉलिंग की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है। सोशल मीडिया पर शमी के प्रशंसकों की बाढ़ आ गई है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष मोहम्मद शमी की शानदार परफार्मेंस की मुरीद हो गई हैं। उन्होंने एक के एक कई ट्वीट कर स्टार क्रिकेटर की तारीफ की है। शमी के 7 विकेट लेने पर एक्ट्रेस पायल घोष ने उन्हें जीनियस बताया है। उनके ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्ट भी कर रहे हैं।
bollywood_actress_payal_ghosh.jpg

पहले भी पायल घोष ने मोहम्मद शमी को शादी के लिए किया था प्रपोज


ये वही पायल घोष हैं। जिन्होंने लखनऊ में क्रिकेट के दौरान मोहम्मद शमी को शादी के लिए प्रपोज किया था। अब वो मोहम्मद शमी की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं। इसी के चलते न्यूजीलैंड को हराने के बाद उन्होंने बैक टू बैक कई ट्वीट किए। इसमें उन्होंने मोहम्मद शमी की गेंदबाजी को अविश्वनीय बताया है। न्यूजीलैंड के साथ सेमीफाइनल के मैच में मोहम्मद शमी ने जब-जब विकेट लिया है। तब-तब पायल घोष ने ट्वीट कर उनका उत्साह बढ़ाया है। पायल घोष ने मोहम्मद शमी को जीनियस का टैग दिया है। इस दौरान उन्होंने एक ट्वीट में लिखा "शमी तुम ब्यूटी हो।"

मोहम्मद शमी ने पायल घोष के ट्वीट पर नहीं किया रिएक्ट


दरअसल, इंडिया-न्यूजीलैंड मैच को पायल घोष ने खूब एंजॉय किया है। ये उनके ट्वीट और उनकी भाषा से साफ पता चल रहा है। इसी के साथ पायल घोष में शमी के प्रति दीवानगी भी साफ नजर आ रही है। हालांकि इससे पहले भी पायल घोष ने शमी को शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन उसपर मोहम्मद शमी ने अभी तक कोई रिएक्ट नहीं किया है। लखनऊ में मैच के दौरान पायल घोष ने अपने X अकाउंट पर लिखा था "शमी तुम अपनी इंग्लिश सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं।" एक्ट्रेस पायल घोष का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो