scriptAmroha: आप पार्षद ताहिर हुसैन की तलाश में दिल्ली पुलिस पहुंची पुश्तैनी गांव | Delhi police search opration for tahir hussain in amroha | Patrika News

Amroha: आप पार्षद ताहिर हुसैन की तलाश में दिल्ली पुलिस पहुंची पुश्तैनी गांव

locationअमरोहाPublished: Mar 05, 2020 12:53:01 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -आप पार्षद ताहिर हुसैन के लिए अमरोहा पहुंची दिल्ली पुलिस -बीते 24 घंटे में दूसरी बार टीम ने मारा छापा -उसके करीबियों और पड़ोसियों से की गयी पूछताछ -बुधवार रात सादा वर्दी में पहुंची थी दिल्ली पुलिस टीम

tahir_amroha.jpg

अमरोहा: बीते सप्ताह दिल्ली में हुई हिंसा के आरोप आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की तलाश में बुधवार रात दिल्ली पुलिस की एसटीएफ टीम ने ताहिर के पुस्तैनी घर में छापा मारा। लेकिन उसे वहां कोई नहीं मिला। वहीँ इस कार्रवाई से लोगों में हड़कंप मच गया और आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। स्थानीय पुलिस ने लोगों को समझाबुझा कर शांत किया।

वाहन चलाते समय किया ये काम तो चालान के साथ तीन माह के लिए जब्त होगा लाइसेंस

दूसरी बार पहुंची पुलिस टीम

यहां बता दें कि ताहिर के पुस्तैनी गांव पौरारा में 24 घंटे के भीतर दिल्ली पुलिस ने दूसरी बार दबिश डाली है। टीम ने ताहिर के पैतृक गांव में उसकी संपत्ति का ब्योरा भी जुटाया है। बुधवार शाम के वक्त दो कारों से दिल्ली की सनलाइट कालोनी थाना क्षेत्र की एसटीएफ इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में सादी वर्दी में पहले कोतवाली पहुंची। यहां आमद दर्ज कराके टीम स्थानीय पुलिस के साथ मोहल्ला काला शहीद में पौरारा निवासी एक शख्स के घर पहुंची। घर पर ताला लटका था। पुलिस की छह गाड़ियां देखकर मोहल्ले में खलबली मच गई। पूछने पर पता चला कि पुलिस ताहिर के जानने वाले की तलाश में है। लोगों ने बताया कि उक्त घर पर बीते कई दिनों से ताला लगा है। लोग उसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सके। इसके बाद टीम रहरा चौकी के गांव पौरारा पहुंची। ताहिर हुसैन मूल रूप से इसी गांव का रहने वाला है। करीब 20 वर्ष पूर्व वह गांव छोड़कर दिल्ली में फर्नीचर का काम सीखने चला गया था। गांव में ताहिर खंडहरनुमा मकान है। एक भूखंड भी उसके नाम है। इससे पूर्व मंगलवार रात भी दिल्ली पुलिस पौरारा पहुंची थी। ताहिर के रिश्तेदारों से जानकारी ली। ताहिर की संपत्ति के फोटो किए।

धार्मिक स्थल पर शराब पार्टी को लेकर भिड़ गए दो पक्ष, जमकर चले ईंट-पत्थर और लाठी डंडे

पड़ोसियों से की पूछताछ

इंस्पेक्टर कोतवाली आरपी शर्मा ने बताया कि ताहिर हुसैन की तलाश में दिल्ली पुलिस की टीम पहुंची थी। स्थानीय लोगों से पूछताछ की है। फ़िलहाल अभी उसका कुछ पता नहीं चल सका है। उसके पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो