script अमरोहा में सांड़ के हमले से बचने के लिए दौड़े किसान, सड़क पर गिरने से गई जान | Farmers ran to escape bull attack in Amroha | Patrika News

अमरोहा में सांड़ के हमले से बचने के लिए दौड़े किसान, सड़क पर गिरने से गई जान

locationअमरोहाPublished: Feb 02, 2024 07:33:57 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Amroha News: अमरोहा जिले के हसनपुर में फसल की रखवाली कर रहे किसान पर सांड़ ने हमला कर दिया। इससे बचने दौरान गिरने से वह चोटिल हो गए। गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौत हो गई।

farmers-ran-to-escape-bull-attack-in-amroha.jpg
Amroha News Today: बतादें कि हसनपुर में खेत पर फसल की रखवाली कर रहे किसान सुरेश (45) पर सांड़ ने हमला कर दिया। सांड़ के हमले से बचने के लिए दौड़े किसान की सड़क पर औंधे मुंह गिरने की वजह से मौत हो गई। मौत से परिजनों में शौक के लहर दौड़ गई
कोतवाली क्षेत्र के गांव बाटुपुरा निवासी 45 वर्षीय किसान सुरेश पुत्र रूपराम देर रात अपने खेत पर गेहूं की फसल की रखवाली कर रहे थे। बताते हैं कि खेत में घुसे सांड़ को उन्होंने जैसे ही बाहर निकालने का प्रयास किया तो सांड़ हमलावर हो गया। वह उनकी तरफ दौड़ा। इस दौरान खुद को बचाने के लिए किसान जैसे ही दूसरी दिशा में दौड़े तो औंधे मुंह गिरकर उनकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

बिजनौर में बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि, ठंड से छूटी लोगों की कंपकंपी

कुछ समय बाद परिजन जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। मौत की सूचना से परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई। मृतक ने अपने पीछे एक बेटा और छह बेटियां छोड़ी हैं। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सीओ दीप कुमार पंत ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो