scriptAmroha: गैंगरेप मामले में आया नया मोड़, पति के नहीं लगी थी गोली, महिला ने किया मेडिकल कराने से इनकार | Gangrape victim denied medical test | Patrika News
अमरोहा

Amroha: गैंगरेप मामले में आया नया मोड़, पति के नहीं लगी थी गोली, महिला ने किया मेडिकल कराने से इनकार

हाइलाइट्स

दो दिन पहले महिला ने की थी गैंगरेप और पति को गोली मारने की शिकायत
अब पीड़ित महिला ने किया मेडिकल कराने से इनकार
पति के भी नहीं मिली बुलेट इंजरी

अमरोहाSep 10, 2019 / 02:11 pm

jai prakash

gang_rape.jpg

अमरोहा: जनपद में दो दिन पहले एक महिला ने अपने साथ हथियारों के बल पर गैंगरेप और पति को गोली मारने की घटना बताकार पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया था। वहीँ अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। जिसमें पीड़ित महिला ने अपना मेडिकल कराने से इनकार कराने से इनकार कर दिया है। यही पुलिस को हैरानी तब हुई जब पीड़िता के पति के शरीर में कहीं भी बुलेट की इंजरी नहीं निकली। फ़िलहाल पुलिस ने अब पति-पत्नी से कड़ाई से पूछताछ करने का मन बनाया । क्यूंकि शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया था।

प्रेमिका से मिलने आधी रात को छत पर पहुंचा, लेकिन तभी देखा कुछ ऐसा की छत से कूद गया नीचे

होगी छानबीन

एसपी विपिन टाडा ने बताया कि महिला ने अब प्रार्थना पत्र देकर मेडिकल न कराने को कहा है। साथ ही मेडिकल रिपोर्ट में पीड़िता के पति के कहीं भी कोई बुलेट इंजरी नहीं निकली। घटना पूरी तरह संदिग्ध लग रही है। गहराई से छानबीन होगी। उसके बाद आगे की कार्यवाही होगी।

DGP भी इस जिले की पुलिस को चौंकन्ना होने की दे चुके सलाह, फिर भी बदमाशों पर नहीं कस सका शिकंजा

ये था मामला

यहां बता दें कि बछरायूं निवासी महिला ने दो दिन पहले ये कहकर सनसनी फैला दी थी कि चारा हथियार बंद लोगों ने उसके साथ खेत में ले जाकर गैंगरेप किया है। यही नहीं पति के विरोध करने पर उसे गोली मार दी। महिला के मुताबिक वो शनिवार शाम को पति के साथ बिजनौर से दवा लेकर लौट रही थी। तभी मिलक गांव के पास गांव के इमामुद्दीन समेत चार लोगों ने दुष्कर्म किया। विरोध करने पर इमामुद्दीन ने उसे गोली मार दी, जो हाथ में लगी। सनसनीखेज वारदात की सूचना पर एसपी ने रात में मौका मुआयना किया था। रविवार को पति की तहरीर पर इमामुद्दीन, राशिद, रियाजुल व उस्मान के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया था। आरोपितों को घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

Big News: प्रेमी से ही परिवार ने तय कर दी युवती की शादी, फिर भी प्रेमिका ने LIVE आकर दे दी जान, जानिए पूरा मामला- देखें वीडियाे

नहीं हो सके बयान

यही नहीं इस मामले में सोमवार को पीड़िता के कोर्ट में बयान भी नहीं हो सके, फिर मेडिकल न कराने का प्रार्थना पत्र देकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीँ ये भी जानकारी में आया है कि आपसी रंजिश में महिला ने साजिश के तहत पूरी वारदात का खाका रच आरोपियों को नामजद किया था। फ़िलहाल पुलिस की तफ्तीश जारी है। जिसका एक दो दिन में खुलासा हो जायेगा।

Home / Amroha / Amroha: गैंगरेप मामले में आया नया मोड़, पति के नहीं लगी थी गोली, महिला ने किया मेडिकल कराने से इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो