scriptघर से गायब हुई नाबालिग का काट डाला ये अंग, वजह को लेकर उठ रहे ये सवाल, देखें वीडियो | girl found in sugar cane field | Patrika News
अमरोहा

घर से गायब हुई नाबालिग का काट डाला ये अंग, वजह को लेकर उठ रहे ये सवाल, देखें वीडियो

Highlights:
-मामला गजरौला थाना क्षेत्र का है
-जहां के पपसरा खादर गांव की रहने वाले 13 वर्षीय युवती खेत में चारा लेने गई थी
-इसके बाद वह घर आई और कुछ देर बाद ही अचानक गायब हो गई

अमरोहाOct 09, 2019 / 07:47 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-10-09_19-39-57.jpg
अमरोहा। जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब घर से गायब हुई किशोरी नाजुक हालत में खेत में मिली। इस दौरान किसी ने उसका गला फावड़े से काट दिया। वहीं मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में अस्पातल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

बहन ने किया प्रेम विवाह तो पहली बार घर आते ही भाई ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

दरअसल, मामला गजरौला थाना क्षेत्र का है। जहां के पपसरा खादर गांव की रहने वाले 13 वर्षीय युवती अपने तहेरे भाई के साथ खेत में चारा लेने गई थी। इसके बाद वह घर आई और कुछ देर बाद ही अचानक गायब हो गई। घर वालों ने उसकी तलाश की। लेकिन वह नहीं मिली।
यह भी पढ़ें

पानी के लिए नहीं देखी होगी ऐसी पंचायत, हजारों लोगों ने एकजुट होकर लिया बड़ा फैसला, देखें वीडियो

जिसके बाद परिजन फिर से खेत में गए और वहां पर युवती को तलाशा। तभी उसके भाई ने युवती को गन्ने के खेत में पड़ा हुआ देखा। इस दौरान उसका गला फावड़े से कटा हुआ था। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में सीओ मोनिका यादव ने बताया कि युवती के परिजनों से जानकारी ली जा रही है, फिलहाल उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।

Home / Amroha / घर से गायब हुई नाबालिग का काट डाला ये अंग, वजह को लेकर उठ रहे ये सवाल, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो