scriptइंजीनियर पति पहुंचा थाने, बोला साहब मेरी बीबी से बचाओ मुझे | Husband come to police station for relief his wife | Patrika News
अमरोहा

इंजीनियर पति पहुंचा थाने, बोला साहब मेरी बीबी से बचाओ मुझे

पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने बुलाया है

अमरोहाFeb 08, 2019 / 01:40 pm

jai prakash

moradabad

इंजीनियर पति पहुंचा थाने, बोला साहब मेरी बीबी से बचाओ मुझे

अमरोहा: जनपद के देहात थाना क्षेत्र में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक प्राइवेट कम्पनी का इंजीनियर पति पत्नी से बचाने की गुहार लेकर थाने पहुंच गया और गुहार लगाईं। उसने कहा साहब मेरी बीबी से बचा लो मैं मानसिक रोगी हो गया हूं। मामला पारिवारिक देख पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने बुलाया है।

जिस SSP को देख पत्रकार का निकला था टॉयलेट, उन्हीं के साथ बैठा करोड़ों का ठग, पता चलते ही…

ये है मामला

मामला जिले के देहात थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाला युवक इंजीनियर है तथा लखनऊ में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। तीन साल पहले उसकी शादी नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती से हुई थी। शादी के एक साल बाद ही दंपती के बीच विवाद होने लगा। पत्नी ससुराल से मायके चली आई तथा पति के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ तथा देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। फिलहाल यह मुकदमा अदालत में विचाराधीन है।

अगर आप भी इस्‍तेमाल करते हैं यह डिटर्जेंट तो पढ़ें यह खबर- देखें वीडियो

ये लगाया आरोप

बुधवार को विवाहिता अपने पति व देवर के खिलाफ तहरीर लेकर फिर से थाने पहुंच गई तथा अपहरण की कोशिश का आरोप लगाया। पत्नी की इस हरकत से आजिज होकर इंजीनियर गुरुवार को खुद ही थाने पहुंच गया। उसने पुलिस को सारा घटनाक्रम बता कर पत्नी से खुद को बचाने की गुहार लगाई। उसका कहना है कि आए दिन पत्नी उसके खिलाफ प्रार्थना पत्र देती रहती है।

IAS और IRS अधिकारी की शादी की चारों तरफ हो रही चर्चा, जानिए क्यों, देखें वीडियो

परिवार के माध्यम से सुलझाने के निर्देश

मामला पारिवारिक देख पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को थाने बुला लिया। वहां पर दोनों के बीच वार्ता कराई गई। जहां पर दोनों पक्ष रिश्तेदारों की पंचायत के माध्यम से मामले निपटाने का आश्वासन देकर लौट गए।

Home / Amroha / इंजीनियर पति पहुंचा थाने, बोला साहब मेरी बीबी से बचाओ मुझे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो