script प्रेमी जोड़ा कोतवाली में शादी के लिए जिद पर अड़ा, बोले- बालिग हैं, करना चाहते शादी, मगर परिवार को गवारा नहीं | In Amroha loving couple is adamant on getting married in police statio | Patrika News

प्रेमी जोड़ा कोतवाली में शादी के लिए जिद पर अड़ा, बोले- बालिग हैं, करना चाहते शादी, मगर परिवार को गवारा नहीं

locationअमरोहाPublished: Dec 11, 2023 08:51:19 am

Submitted by:

Mohd Danish

Amroha News: अमरोहा जिले के डिडौली में परिजनों द्वारा शादी की सहमति न देने से नाराज प्रेमी युगल थाने पहुंच गया। जहां पर उन्होंने हंगामा करते हुए शादी की जिद पर अड़े रहे।

In Amroha loving couple is adamant on getting married in police station
यह सांकेतिक तस्वीर है।
Amroha News Today In Hindi: इस मामले में पुलिस ने दोनों को शांत कराते हुए उनके परिजनों को थाने में बुलाया। परिजनों ने दोनों को काफी समझाया। लेकिन वह जिद पर अड़े रहे। आखिरकार परिजनों को उनकी जिद के आगे झुकना पड़ा। बाद में दोनों की शादी मंदिर में करा दी गई।
प्रेमी जोड़े की जिद के आगे परिजनों को झुकना पड़ा
इससे पहले रविवार को प्रेमी-प्रेमिका कोतवाली पहुंच गए। पुलिस को बताया कि हम दोनों बालिग हैं और शादी करना चाहते हैं। लेकिन परिवार के लोग तैयार नहीं है। लेकिन बाद में परिजनों को उनकी जिद के आगे झुकना पड़ा। और दोनों की शादी मंदिर में करा दी गई।
यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश में बढ़ेगी गलन, IMD का अलर्ट, अगले 48 घंटे में हो सकते हैं बड़े बदलाव

प्रेमी-प्रेमिका कोतवाली में बोले बालिग हैं
यह पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले एक किसान की बेटी का दो साल से पास के गांव निवासी एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों की मुलाकातों का सिलसिला चलता रहा। नजदीकियां बढ़ने पर दोनों ने शादी करने वादा कर लिया। प्रेम प्रसंग का पता चलने पर परिजनों ने शादी कराने से इनकार कर दिया। दोनों ने परिजनों का समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने। ऐसे में रविवार को प्रेमी-प्रेमिका कोतवाली पहुंच गए। पुलिस को बताया कि हम दोनों बालिग हैं और शादी करना चाहते हैं। लेकिन परिवार के लोग तैयार नहीं है।
प्रेमी जोड़े ने मंदिर में लिए सात फेरे
पुलिस की सूचना पर दोनों के परिजन भी कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने दोनों से काफी देर तक वार्ता की। लेकिन वह प्रेम विवाह की जिद पर अड़े रहे। घंटों बाद प्रेमी युगल की जिद के आगे उन्होंने विवाह के लिए अपनी स्वीकृति दे दी। पुलिस की मौजूदगी में हुई बातचीत के बाद प्रेमी जोड़े ने एक मंदिर में शादी कर ली। इस दौरान उनके परिजन भी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो