scriptAmroha News: मासूम बच्ची ने खेल-खेल में मुंह मे डाला कंचा, गले में कंचा फंसने से मासूम की मौत | Innocent dies due to marble stuck in throat in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: मासूम बच्ची ने खेल-खेल में मुंह मे डाला कंचा, गले में कंचा फंसने से मासूम की मौत

Amroha News: अमरोहा में एक मासूम बच्ची ने एक कंचा मुंह में रख लिया। जो उसके गले में फंस गया और दम घुटने से उसकी दर्दनाक मौत गई।

अमरोहाMay 12, 2024 / 12:27 pm

Mohd Danish

Innocent dies due to marble stuck in throat in Amroha

Innocent dies due to marble stuck in throat in Amroha

Amroha News In Hindi: यूपी के अमरोहा से एक बच्ची की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। यहां एक बच्ची के लिए खेल-खेल में खिलौना ही जानलेवा साबित हुआ। दरअसल, बच्ची ने मुंह में कंचा डाल लिया था। जो गले में जा फंसा। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
पूरा मामला अमरोहा के आदमपुर थाना इलाके के गांव ओगपुरा में किसान सतीश का परिवार रहता है। सतीश के तीन बच्चे हैं, बड़ी बेटी पांच साल तो बेटा तीन साल का है, जबकि सबसे छोटी बेटी अंशु एक साल की थी। शाम को वह अन्य बच्चों के साथ घर के आंगन में कंचे खेल रहे थे। कंचा को एक साल की मासूम अंशु ने खेल-खेल में कंचा को मुंह में डाल लिया। वह उसके गले में अटक गया।
परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल

मासूम को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। आनन-फानन में परिजन मासूम को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सक ने हालत नाजुक होने पर उसे संभल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान शुक्रवार की दोपहर मासूम की मौत हो गई। मासूम बच्ची की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बिना कानूनी कार्यवाही मासूम बच्ची के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: मासूम बच्ची ने खेल-खेल में मुंह मे डाला कंचा, गले में कंचा फंसने से मासूम की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो