scriptAmroha News: ईद-उल-फितर को लेकर सज गए बाजार, देर रात तक की जा रही खरीदारी | Markets decorated for Eid al-Fitr in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: ईद-उल-फितर को लेकर सज गए बाजार, देर रात तक की जा रही खरीदारी

Amroha News: ईद की तैयारियों को लेकर बाजार में चहल-पहल दिखाई दे रही है। एक ओर जहां घरों पर रंगाई-पुताई कराई जा रही है तो वहीं महिलाएं व बच्चे बाजारों में कपड़े, जूते व अन्य सामान की खरीदारी कर रहे हैं।

अमरोहाApr 05, 2024 / 02:56 pm

Mohd Danish

markets-decorated-for-eid-al-fitr-in-amroha.jpg
Eid al-Fitr News: बतादें कि शुक्रवार को नगर में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में खासी भीड़ रही। उधर, ईद की नमाज के मद्देनजर ईदगाहों पर साफ सफाई भी की जा रही है। रमजान में खुदा की इबादत में लगे मुस्लिम अब ईद पर्व की तैयारियों में जुट गए हैं। ईंद की सेवइयां, मेवा, कपड़ा, जूते, टोपी, रूमाल, इत्र, चूड़ी की दुकानों पर सुबह से देर रात तक ग्राहकों की भीड़ लग रही है। नगर के मोहल्ला लालबाग, कंकर वाला कुआं पर देर रात तक दुकान खुल रही हैं।
दुकानदार ने बताया कि महिलाएं चूड़ी व प्रसाधन सामग्री खरीद रही हैं। जूता दुकानदार का कहना है कि पिछले चार-पांच दिन से बिक्री में तेजी आई है। नए कपड़े व जूते आदि की खरीदारी के लिए देर रात तक बाजार में भीड़ लग रही है। उधर, नगर की ईदगाह की रंगाई-पुताई भी की गई है। रास्तों की साफ-सफाई कराई जा रही है। ईदगाह कमेटी से जुड़े हाजी वकील अहमद ने बताया कि ईदगाह नमाज के लिए सजाई गई है।

Home / Amroha / Amroha News: ईद-उल-फितर को लेकर सज गए बाजार, देर रात तक की जा रही खरीदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो