scriptWeather Update: अमरोहा में पारा 41 के पार, सूरज आग उगलने को तैयार, बारिश के नहीं आसार | mercury crosses 41 in amroha | Patrika News
अमरोहा

Weather Update: अमरोहा में पारा 41 के पार, सूरज आग उगलने को तैयार, बारिश के नहीं आसार

Amroha Weather: यूपी के अमरोहा में भीषण गर्मी से जनजीपन बेहाल है। लू के थपेड़ों के कारण बदन लगातार झुलस रहा है। अमरोहा जिले का तापमान 40 डिग्री के पार चला गया है।

अमरोहाMay 16, 2024 / 07:41 pm

Mohd Danish

mercury crosses 41 in amroha

Amroha Weather Update

Amroha Weather Update: भीषण गर्मी के साथ लू के थपेड़ों ने लोगों का बुरा हाल कर दिया। आग उगल रहे सूरज और लू के थपेड़ों के कारण बदन झुलस रहा है। बुधवार को जिले का अधिकतम तापमान 41 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहा। दोपहर में सड़कों पर सन्नाटा पसर रहा है। नगर के बाजारों में भी लोग सुबह और शाम को खरीदारी के लिए पहुंच रहे हैं।
मई का आधा महीना बीत चुका है। अब गर्मी लोगों को परेशान करेगी। मौसम विभाग ने तापमान लगातार ऊपर की ओर चढ़ने की संभावना जताई है। 16 मई को तेज हवा चलेंगी। इनकी गति 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटे रहेगी। यह गर्म और धूल उड़ाने वाली होंगी।
यह भी पढ़ें

भांजे की हत्या में मामा बेटों संग गिरफ्तार, चाकू मारकर किया था घायल, एक की हुई थी मौत

इसके अलावा बुधवार को तापमान में तीन डिग्री की बढ़ोतरी के साथ अधिकतम 44-45 डिग्री और न्यूनतम 28 से 29 डिग्री पहुंचने का अनुमान है। पिछले कई दिनों से अमरोहा जिले में तापमान 38 से 40 डिग्री बना हुआ था। वहीं जिला कृषि अधिकारी बबलू सिंह ने बताया कि मौसम विभाग के जारी पूर्वानुमान पर गौर करें तो अभी क्षेत्र में बारिश के लिए और इंतजार करना पड़ सकता है।

Hindi News/ Amroha / Weather Update: अमरोहा में पारा 41 के पार, सूरज आग उगलने को तैयार, बारिश के नहीं आसार

ट्रेंडिंग वीडियो