scriptनाबालिग प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, घरवालों ने तय किया निकाह, पुलिस ने की यह कार्रवाई | Minor lover and girlfriend caught in objectionable position in Amroha | Patrika News
अमरोहा

नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, घरवालों ने तय किया निकाह, पुलिस ने की यह कार्रवाई

Amroha News: यूपी के अमरोहा में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद शनिवार की रात नाबालिग प्रेमी युगल का निकाह कराया जा रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंच निकाह रुकवा दिया और नसीहत दी गई कि बालिग होने तक निकाह नहीं किया जाए।

अमरोहाApr 14, 2024 / 09:16 pm

Mohd Danish

minor-lover-and-girlfriend-caught-in-objectionable-position-in-amroha.jpg
Amroha News Today: अमरोहा जिले के थाना आदमपुर क्षेत्र के एक गांव में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद नाबालिग प्रेमी युगल का निकाह कराया जा रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंच निकाह रुकवा दिया और चेतावनी देकर छोड़ दिया। नसीहत दी गई कि बालिग होने तक निकाह नहीं किया जाए। ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बताते हैं कि एक इलेक्ट्रीशियन की दुकान पर काम करने वाले 17 वर्षीय किशोर का गांव निवासी पड़ोस की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी से पिछले छह माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अक्सर चोरी छुपे मिलते रहते थे।
शनिवार की सुबह जब घर के सब लोग खेतों पर गए हुए थे। तभी प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया। इसी बीच किशोरी का पिता घर पहुंच गया और दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद गांव के संभ्रांत लोगों के बीच बैठकर पंचायत हुई। किशोरी के पिता ने शर्त रखी कि उसी लड़के के साथ बेटी का निकाह कराया जाए। नहीं तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराई जाएगी। मुकदमे के डर से लड़के के परिजन निकाह को राजी हो गए। निकाह शनिवार रात लगभग आठ बजे होना तय हुआ।

इसी बीच निकाह की तैयारी चल रही थी। दोनों पक्ष के परिजन व निकाह पढ़ाने वाले इमाम, गांव के ही कुछ संभ्रांत लोग निकाह की रस्म करने के लिए तैयारियों को अंतिम रूप देने लगे। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस को आता देख मौके पर मौजूद लोगों में खलबली मच गई। पुलिस ने नाबालिग प्रेमी युगल के निकाह को अवैध बताते हुए रुकवा दिया। इसके बाद प्रेमी युगल, उनके परिजनों व इमाम को थाने ले जाया गया। समझाया कि बालिग होने तक निकाह नहीं किया जाए। चेतावनी देकर सभी को छोड़ दिया।

Home / Amroha / नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, घरवालों ने तय किया निकाह, पुलिस ने की यह कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो