scriptMohammed Shami reaction on Payal Ghosh proposal star cricketer expressed his emotions through gestures | बॉलीवुड एक्ट्रेस के शादी के प्रस्ताव का मो. शमी ने दिया जवाब, जानें कब होगी शादी? | Patrika News

बॉलीवुड एक्ट्रेस के शादी के प्रस्ताव का मो. शमी ने दिया जवाब, जानें कब होगी शादी?

locationअमरोहाPublished: Dec 02, 2023 07:48:44 am

Submitted by:

Vishnu Bajpai

Mohammed Shami Payal Ghosh: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष फिर एक्टिव हो गई हैं। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर शमी को लेकर अपने नजरिए पर खुलकर बात की है। आइए जानते हैं।

payal_ghosh00.jpg
Star Cricketer Mohammed Shami: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में अपने बेहतरीन प्रदर्शन का लोहा मनवाने वाले स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी एक बार फिर एक बंगाली बाला को लेकर चर्चा में आ गए हैं। हालांकि बंगाल निवासी अपनी पत्नी हसीन जहां के कारण वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन इस बार सुर्खियां बटोरने वाली उनकी पत्नी नहीं, बल्‍कि दूसरी बंगाली बाला है। बंगाल की रहने वाली इस एक्ट्रेस के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर लंबी चौड़ी बहस छेड़ दी है। इसके बाद मोहम्मद शमी के फैंस इस लव ट्राईएंगल का जमकर मजा ले रहे हैं।
दरअसल, उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के एक छोटे से गांव अलीनगर सहसपुर निवासी स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने विश्व कप में अपनी तेज गेंदबाजी से प्रशंसकों का दिल जीत लिया। हालांकि फाइनल में इंडियन टीम को वर्ल्ड कप में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन वर्ल्ड कप की शुरुआत से शमी का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा। वर्ल्ड कप 2023 के बीच में ही तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की परफार्मेंस पर फिदा बालीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने उनके सामने शादी का प्रपोजल तक रख दिया। इसके बाद उन्होंने बैक टू बैक कई ट्वीट कर मोहम्मद शमी के प्रति अपनी दीवानगी दिखाई। हालांकि अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है।
payal_ghosh.jpg

पायल घोष के प्रपोजल पर मोहम्मद शमी ने दिया रिएक्‍शन


दरअसल, वर्ल्ड कप 2023 के दौरान पायल घोष ने ट्वीट कर शमी के सामने शादी का प्रपोजल रखा। पायल घोष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर लिखा "शमी तुम अपना इंग्लिश सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं" इसके बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के एक फैंस उमेश कुमार ने उन्हें कोट करते हुए लिखा "ना शमी ना, पहली वाली भी बंगाल की ही थी। अब अकेले ही झेलना फिर।" फैंस के इस ट्वीट को स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने लाइक किया है। इसके बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस को मोहम्मद शमी के फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक्ट्रेस पायल घोष ने फैंस को दिया जवाब


एक सोशल मीडिया यूजर ने शमी के लाइक किए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा "शमी लाइक दिस ट्वीट एंड रिजेक्टेड बंगाली" फैंस के इस ट्वीट पर पायल घोष ने अपना रिएक्‍शन देते हुए लिखा "तूने ये क्या लाइक दिया पागल, बंगाली से तुझे प्रॉब्लम है। बंगाली लड़की जितना पति को खुश कर सकती है और कोई नहीं कर सकती। पागल कहीं का...एक इंटरनेट पेज चलाने वाला थर्ड ग्रेड तू बीजेपी की है और किसी का भी, मैं किसी को नहीं छोड़ती हूं...पागल मैं एनडीए का वूमेन विंग का नेशनल लीडर हूं...बंगाली से प्रॉब्लम है तुझे और बंगाल जीतना चाहता है?
इसपर सोशल मीडिया यूजर ने लिखा "मैडम आपको शमी ने इसलिए रिजेक्ट कर दिया क्योंकि उनके दोस्त ने उन्हें बंगालियों के बारे में चेतावनी दी थी। तो यह शमी और उनके दोस्त हैं जो बंगाली के खिलाफ हैं, मैं नहीं। मेरे ट्वीट को ध्यान से देखें जो मैंने किया है। इसका मतलब है कि मैं शमी की प्रतिक्रिया से आहत हूं। मैं उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाहता था लेकिन शमी विश्व कप में व्यस्त थे।"

पायल घोष ने मोहम्मद शमी को लेकर बताई अपनी इच्छा


सोशल मीडिया यूजर के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पायल घोष ने मोहम्मद शमी को लेकर अपना नजरिया साफ किया है। उन्होंने सोशल मीडिया यूजर के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा "अरे भाई मैंने एक मजाब में ट्वीट किया था..मुझे कोई शमी वमी से शादी नहीं करनी। मुझे नॉर्मल लाफला चलेगा, लेकिन लॉयल वाला...और ये भी सुन लो आई डेटेड इरफान पठान फॉर फाइव इयर्स..फिर सब खत्म हो गया..मैं इतनी आसानी से किसी पर भरोसा नहीं करुंगी। ठीक है!!"

ट्रेंडिंग वीडियो