scriptअमरोहा:एनआइए की टीम ने अमरोहा में तीसरी बार मारा छापा, आरोपी मुफ़्ती सुहैल भी साथ मे | Nia raid with accused suhail and find clue | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा:एनआइए की टीम ने अमरोहा में तीसरी बार मारा छापा, आरोपी मुफ़्ती सुहैल भी साथ मे

एनआइए की ये जनपद में लगातार तीसरी कार्यवाही की है।

अमरोहाJan 09, 2019 / 03:24 pm

jai prakash

moradabad

अमरोहा:एनआइए की टीम ने अमरोहा में तीसरी बार मारा छापा, आरोपी मुफ़्ती सुहैल भी साथ मे

मुरादाबाद : बुधवार को एक बार फिर एनआइए व एटीएस की संयुक्त टीम ने अमरोहा ने छापा मारा, इस बार टीम के साथ संदिग्ध आतंकी सुहैल भी था। टीम ने कई स्थानों पर छापेमारी की। एनआइए की ये जनपद में लगातार तीसरी कार्यवाही की है। जिससे पूरे जनपद में हड़कम्प मचा हुआ है।

VIDEO: बुलंदशहर में भाकियू का अज़ीब-ओ-गरीब प्रदर्शन! अधिकारियों को पहले उतारा गाड़ियों से और फिर कर दिया कुछ ऐसा की सन्न रह गए अधिकारी भी


26 दिसम्बर को हुआ था खुलासा
यहां बता दें कि बीती 26 दिसंबर को एनआइए व एटीएस ने अमरोहा के मुहल्ला मुल्लाना में छापा मार कर मुफ्ती सुहैल को गिरफ्तार किया था। उसके साथ ही मुहल्ला पचदरा से इरशाद, गांव सैदपुर इम्मा से सईद व रईस को उठाया था। इन पर आंतकी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है। इस मामले में खुफिया एजेंसियों ने बाद में भी अमरोहा में कई स्थानों पर छापा मार कर लोगों से पूछताछ की तथा साक्ष्य जुटाए। गिरफ्तार सभी दस संदिग्धों को अदालत ने 12 दिन की रिमांड पर एनआइए को सौंपा था।

Video: कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर ने भगवान राम पर दिया विवादित बयान, देवकी नंदन ठाकुर ने दिया यह जवाब

फिर लिया रिमांड पर
पिछले बारह दिन का रिमांड खत्म होने के बाद मंगलवार को एनआइए ने फिर से मुफ्ती सुहैल व मेरठ के साकिब को रिमांड पर मांगा। एनआइए के निवेदन पर अदालत ने मुफ्ती सुहैल व मेरठ के साकिब की तीन दिन की रिमांड अवधि बढ़ा दी है। जबकि बाकी सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

बड़ी खबरः 2 संप्रदायों में खूनी संघर्ष, पथराव में महिलाओं समेत आधा दर्जन घायल, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात


आज फिर मारा छापा
आज सुबह 9 बजे एनआइए की टीम गुपचुप तरीके से अमरोहा पहुंच गई। संदिग्ध आतंकी मुफ्ती सुहैल को साथ लेकर सबसे पहले बाइपास रोड पर पिंटू सैनी के गोदाम पर छापा मारा। यहा से साक्ष्य जुटाने के बाद टीम सैदपुर इम्मा पहुंच गई।

 

 

गुपचुप हुई कार्यवाही

यह कार्रवाई इतनी गुपचुप रही कि स्थानीय पुलिस को भी भनक नही लगने दी गई। सैदपुर इम्मा में टीम ने सईद व रईस के घर जाकर मुफ्ती सुहैल के साथ फोटो खींचे तथा परिजनों से पूछताछ की। लगभग यहा पर टीम 10 मिनट रुकी। उसके बाद टीम अमरोहा नगर में पहुंच गई। मुहल्ला चहमुल्लामान में याकूब व अय्यूब के घर का नक्शा बनाया तथा फोटोग्राफी की। फिलहाल टीम मुल्लाना क्षेत्र में मौजूद है।

Home / Amroha / अमरोहा:एनआइए की टीम ने अमरोहा में तीसरी बार मारा छापा, आरोपी मुफ़्ती सुहैल भी साथ मे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो