scriptगजरौला के नामचीन होटल की खुली पोल…अधिकारी के पनीर में निकली हड्डी | Patrika News
अमरोहा

गजरौला के नामचीन होटल की खुली पोल…अधिकारी के पनीर में निकली हड्डी

राजस्व पुलिस एवं भूलेख सर्वेक्षण प्रशिक्षण संस्थान, उत्तराखंड के डायरेक्टर श्रीश कुमार सीनियर PCS अधिकारी हैं। इस समय वह उड़ीसा के वर्कर जिले में भटली लोकसभा के ऑब्जर्वर बनाए गए हैं। शनिवार को वह कार से अल्मोड़ा से दिल्ली जा रहे थे। रास्ते में श्रीश कुमार अपने बेटे हर्ष के साथ ब्रांडेड हवेली होटल में खाना खाने पहुंचे। उन्होंने कढ़ाई पनीर, दाल मखनी और रोटी मंगाई थी। खाना आने के बाद उन्होंने कढ़ाई पनीर थाली में निकालना शुरू किया तो एक हड्डी भी थाली में आ गई।

अमरोहाJun 02, 2024 / 02:46 pm

anoop shukla

अमरोहा जिले के गजरौला में एक नामचीन होटल हवेली में खाना खाते समय उत्तराखंड राज्य के सीनियर पीसीएस अधिकारी श्रीश कुमार के कढ़ाई पनीर में हड्डी निकलने से खलबली मच गयी।इस बात से गुस्साए अधिकारी ने पहले तो होटल स्टॉफ को आड़े हाथों ले लिया ओर फिर होटल के मैनेजमेंट को इसके बाद गुस्साए अधिकारी ने प्रशासन को इस बात की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मोके पर पहुंची खाद्य विभाग की टीम ने सेम्पल कलेक्ट कर उप जिलाधिकारी चंद्रकांता की मौजूदगी में होटल को सील कर दिया।
दरअसल, उत्तराखंड के अल्मोड़ा में तैनात राजस्व पुलिस और भूलेख सर्वेक्षण प्रशिक्षण संस्थान के डायरेक्टर श्रीश कुमार सीनियर पीसीएस अधिकारी हैं। इस समय वह उड़ीसा के वर्कर जिले में भटली लोकसभा के ऑब्जर्वर भी हैं, शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे श्रीश अपने बेटे हर्ष के साथ अल्मोड़ा से दिल्ली जा रहे थे। इसी बीच वह खाना खाने के लिए नामचीन होटल में रुक गए ओर वेटर को दाल मखनी और कड़ाई पनीर का ऑर्डर दिया।
टेबल पर खाना आने के बाद जब श्रीश कुमार ने खाना शुरु किया तो कढ़ाई पनीर में हड्डी निकल आई, जिस बात से गुस्साए अधिकारी ने होटल कर्मचारियों को आड़े हाथों ले लिया ओर फिर इस बात की सूचना क्षेत्रीय प्रशासन को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे खाद्य विभाग के अधिकारियों ने खाने का सैंपल लिया ओर फिर उपजिलाधिकारी की मौजूदगी में होटल को सील कर दिया फिलहाल, आगे की कार्यवाही तक होटल बंद रखने के आदेश दिए गये हैं। जानकारी के मुताबिक यह होटल एक सांसद का है जिन्होंने इसे लीज पर दे रखा है।

Hindi News/ Amroha / गजरौला के नामचीन होटल की खुली पोल…अधिकारी के पनीर में निकली हड्डी

ट्रेंडिंग वीडियो