scriptUP News: बिरयानी को लेकर दो गांवों के लोगों में हुई फाइट, जमकर चले लात घूंसे, मची रही भगदड़ | There was fight between people of two villages over biryani in Amroha | Patrika News
अमरोहा

UP News: बिरयानी को लेकर दो गांवों के लोगों में हुई फाइट, जमकर चले लात घूंसे, मची रही भगदड़

Amroha News: यूपी के अमरोहा में उर्स के दौरान बिरयानी बांटने को लेकर दो गांवों के लोगों में मारपीट हो गई। इस बीच चले डंडे और पत्थर के बाद भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल हालात संभाले।

अमरोहाJun 03, 2024 / 06:48 pm

Mohd Danish

There was fight between people of two villages over biryani in Amroha

There was fight between people of two villages over biryani in Amroha

UP News Today In Hindi: अमरोहा में उर्स में बिरयानी बांटने को लेकर डिडौली के नरथों और एचौड़ा कम्बोह के हाजीपुर गांव के दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट हुई और एक दूसरे पर पथराव किया गया। घटना से मेले में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बिगड़ते हालात संभाले।
मामले में दोनों पक्ष के दस नामजद समेत 18 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मारपीट की ये घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नरथों का खेड़ा गांव में आयोजित उर्स मेले में हुई। 23 मई को यहां पर उर्स का मेला लगा था। जिसमें बिरयानी बांटने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले थे।
मारपीट और एक दूसरे पर पथराव किया गया था। करीब दस दिन बाद सोमवार को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मारपीट का वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो डिडौली कोतवाली में तैनात दरोगा सुंदरलाल ने जांच शुरू कर दी। प्रकरण को गंभीरता से लेकर दरोगा सुंदरलाल की तरफ से नरथों गांव के ही रहने वाले उर्स आयोजक मोहम्मद जान, इंतजार, भूरा, अरसलन, नूरे हसन व चार-पांच व्यक्ति अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।
दूसरे पक्ष में संभल जनपद के एचौड़ा कम्बोह थानाक्षेत्र के हाजीपुर गांव के रहने वाले मल्लू, मारुस, यावर, अनादिल और सात आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट देकर की गई है। सीओ सिटी अरुण कुमार ने बताया कि वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Hindi News/ Amroha / UP News: बिरयानी को लेकर दो गांवों के लोगों में हुई फाइट, जमकर चले लात घूंसे, मची रही भगदड़

ट्रेंडिंग वीडियो