scriptप्रावीण्य सूची में शामिल छात्रों को कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एवं डीएफओ ने किया पुरूस्कृत | Collector, Superintendent of Police and DFO awarded the students inclu | Patrika News

प्रावीण्य सूची में शामिल छात्रों को कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एवं डीएफओ ने किया पुरूस्कृत

locationअनूपपुरPublished: Jul 07, 2020 09:40:43 pm

Submitted by:

Rajan Kumar Gupta

कलेक्टर बोले- सफलता का मूल मंत्र परिश्रम है

Collector, Superintendent of Police and DFO awarded the students inclu

प्रावीण्य सूची में शामिल छात्रों को कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एवं डीएफओ ने किया पुरूस्कृत

अनूपपुर। हाई स्कूल परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले जिले के सात छात्र-छात्राओं को कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर एवं पुलिस अधीक्षक मांगीलाल सोलंकी ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में सम्मानित किया। साथ ही छात्र-छात्राओं मंदाकिनी, ओम, चंद्रप्रकाश, अंकिता, संजना, आफरीन एवं राधिका के उज्जवल भविष्य की कामना की। कलेक्टर ने कहा सफलता का मूल मंत्र परिश्रम है। अपनी मेहनत पर सदैव भरोसा रखें, कभी भी असफल होने पर घबराएं नहीं, उनसे सीख लेकर आगे बढऩे का प्रयास करें। आफरीन खातून की विशेष रूप से प्रशंसा की। और कहा कि जिले के लिए एक अच्छी बात यह है कि जिले में उत्तीर्ण प्रतिशत एवं प्रावीण्य सूची में जगह बनाने दोनो ही विषयों में बेटियां आगे रही हैं।
पुलिस अधीक्षक मांगीलाल सोलंकी ने कहा शुरुआत अच्छी है, पर लक्ष्य प्राप्त करने के लिए यह शुरुआत, यह प्रयास एवं यह परिश्रम आगे भी बनाए रखना होगा। वन मंडलाधिकारी अधर गुप्ता ने बच्चों को अपनी शैक्षणिक यात्रा की जानकारी देते हुए प्रेरित किया एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। बच्चों द्वारा अपने भविष्य की योजनाओं के सम्बंध में बताते हुए कलेक्टर, एसपीएस, इंजीनियर, पायलट बनने की इच्छा जाहिर की।
————————————————–

ट्रेंडिंग वीडियो