scriptरुई गोदाम में लगी आग, दो घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू | Fire broke out in cotton godown, found under control after two hours o | Patrika News
अनूपपुर

रुई गोदाम में लगी आग, दो घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू

गोदाम के पीछे अज्ञात ने झाडिय़ों में लगाई थी आग, बिजुरी के वार्ड 9 की घटना

अनूपपुरApr 08, 2023 / 12:59 pm

shubham singh

Fire broke out in cotton godown, found under control after two hours of effort

Fire broke out in cotton godown, found under control after two hours of effort

बिजुरी. बिजुरी नगर पालिका अंतर्गत वार्ड क्रमांक 9 में स्थित पूर्वी गोदाम में शुक्रवार की दोपहर अज्ञात कारणों से आग लग गई जहां गोदाम के धुएं का गुबार उठता देख स्थानीय लोगों ने सूचना नगर पालिका के दमकल अमले को दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे नपा के दमकल अमले के द्वारा 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका। बिजुरी नगर पालिका अंतर्गत वार्ड क्रमांक 9 में कृषि उपज मंडी के गोदाम को हाजी मंसफ अली ने किराए पर लिया है। इसमें भूसा, फर्नीचर, साइकल के साथ ही रूई रखा गया था। शुक्रवार की सुबह गोदाम के पीछे स्थित झाडिय़ों में किसी ने आग लगा दी। आग का तिनका गोदाम के रोशनदान से अंदर पहुंचने से गोदाम में भी आग लग गई। जिसके बाद जब आग पूरी तरह से भडक़ गई और धुएं का गुबार उठने लगा। गोदाम से धुआं उठता देख आनन-फानन में दमकल के कर्मचारियों को सूचना दी गई।
दो दमकल वाहनों ने बुझाई आग
नगर पालिका के दो दमकल वाहनों ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया। इस दौरान पार्षद जयकुमार, गुंजन साहू, नगर पालिका अंत्योदय समिति के अध्यक्ष लवकुश शुक्ला तथा राजस्व निरीक्षक लखन लाल पनिका की सक्रियता से आग पर काबू पा लिया गया। जिस गोदाम में आग लगी थी वह बाजार क्षेत्र में स्थित है। इस कारण समिति दुकान तथा मकानों में भी आग लगने का खतरा बना हुआ था जिसको देखते हुए नगर पालिका अमले द्वारा सक्रियता बरतते हुए सूचना मिलते ही इसे जल्द से जल्द बुझाने का पूरा प्रयास किया गया।

Home / Anuppur / रुई गोदाम में लगी आग, दो घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो