scriptपति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, गला दबाकर पति ने कर दी हत्या | Husband murders his wife | Patrika News
अनूपपुर

पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, गला दबाकर पति ने कर दी हत्या

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

अनूपपुरJun 11, 2019 / 01:48 pm

amaresh singh

Husband murders his wife

पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, गला दबाकर पति ने कर दी हत्या

अनूपपुर। राजेन्द्रग्राम थाना अंतर्गत ग्राम गिरारी में पति-पत्नी के बीच हुए परिवारिक विवाद में पति बिसाहू सिंह गोंड ने अपनी ही पत्नी मुन्नी बाई की गला दबा कर हत्या कर दी। अगली सुबह मुन्नी बाई के देर तक नही उठने पर उसके पुत्र एवं बहु ने अपनी मां को उठाने पहुंचे, जहां मुन्नी बाई मृत पड़ी थी।

पुलिस की संवेदनहीनता: तारीख पर तारीख, 654 पीड़ित महिलाओं को न्याय का इंतजार

खून निकलने एवं आंख पर चोट के निशान मिले
उसके मुंह से खून निकलने एवं आंख पर चोट के निशान देखा गया। घटना की सूचना परिजनों ने 9 जून को थाना पहुंच दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच पंचनामा तैयार कर शव को पीएम उपरांत परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी पति बिसाहू सिंह गोंड के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

काल के गाल से निकाल लाता है शनि, किस राशि का शनि आपके कुंडली में है जानिए

किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया
जानकारी के अनुसार 8 जून शनिवार की सुबह लगभग 8 बजे पति बिसाहू सिंह गोंड एवं पत्नी मुन्नी बाई के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद पति ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी राजेन्द्रग्राम ने बताया की बिसाहू सिंह गोंड का अपनी पत्नी मुन्नी बाई पर शक कर आए झगड़ा करता था। शुक्रवार को दोनों के बीच हुए झगड़े में मुन्नी बाई शुक्रवार को पड़ोस में अपने रिश्तेदार के घर चली गई, जहां 8 जून की सुबह लगभग 8 बजे अपने घर वापस आने पर दोनों पति पत्नी के बीच फिर झगड़ा हुआ, जहां पति ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया। घर पर किसी के नहीं होने पर देर रात घर वापस आए बहु एवं बेटे ने अपनी मां को जगाने कमरे में पहुंचे, जहां मुन्नी बाई मृत पड़ी थी। बताया जाता है कि 9 जून की देर रात पुलिस ने आरोपी पति बिसाहू सिंह गोंड को गिरफ्तार कर कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

पारे में आया उछाल, भीषण गर्मी से लोग हलाकान

Home / Anuppur / पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, गला दबाकर पति ने कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो