script100 बाइक और 55 ट्रेक्टर बिके, पांच करोड़ रुपए से ज्यादा की वाहनों की खरीदी | 100 bikes and 55 tractors sold | Patrika News
अशोकनगर

100 बाइक और 55 ट्रेक्टर बिके, पांच करोड़ रुपए से ज्यादा की वाहनों की खरीदी

पुष्य नक्षत्र: बाजार में जमकर बरसा धन, खूब हुई खरीदारी, वाहन-इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूमों पर ज्यादा भीड़।- शहर में पुष्य नक्षत्र के पहले दिन करीब आठ करोड़ रुपए से अधिक की खरीदारी का अनुमान।

अशोकनगरOct 22, 2019 / 12:59 pm

Arvind jain

100 बाइक और 55 ट्रेक्टर बिके, पांच करोड़ रुपए से ज्यादा की वाहनों की खरीदी

100 बाइक और 55 ट्रेक्टर बिके, पांच करोड़ रुपए से ज्यादा की वाहनों की खरीदी

अशोकनगर. दीपावली पूर्व के पुष्य नक्षत्र पर बाजार में जमकर धन बरसा और लोगों ने खूब खरीदारी की। पहले ही दिन शहर में करीब आठ करोड़ रुपए की खरीदी होने का अनुमान है, जिसमें सबसे ज्यादा पांच करोड़ रुपए से अधिक के वाहन खरीदे गए। वहीं इलेक्ट्रॉनिक्स और आभूषणों की भी खूब खरीदारी हुई।


शहर के सभी शोरूमों से 100 मोटरसाईकिल और 55 ट्रेक्टर बिके। शोरूम संचालकों के मुताबिक करीब 60 लाख रुपए की मोटरसाईकिलें और 3.57 करोड़ रुपए के ट्रेक्टर बिके। इससे इन दोनों ही वाहनों की कीमत करीब 4.17 करोड़ रुपए है और इसके अलावा चार पहिया वाहन व ऑटो की भी खरीदारी हुई। इस हिसाब से शहर में इस बार पुष्य नक्षत्र के पहले दिन पांच करोड़ रुपए से अधिक के वाहनों की खरीदारी का अनुमान बताया जा रहा है।


इलेक्ट्रॉनिक्स पर जमकर बिके मोबाइल व टीवी
वहीं इलेक्ट्रॉनिक्स दुकानों पर भी लोगों की भारी भीड़ रही। लोगों ने सबसे ज्यादा एंड्राइड मोबाइल खरीदे और टीवी सहित अन्य घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण व साज-सज्जा के सामान भी खूब बिके। इसके अलावा कपड़ा बाजार और सराफा दुकानों पर भी पहुंचकर लोगों ने खरीदारी की। किराना दुकानों सहित अन्य तरह के सामानों की भी खूब खरीदारी हुई।


आज भी अच्छी खरीदी का अनुमान-
दीपावली पूर्व के पुष्य नक्षत्र को खरीदी के लिए विशेष शुभ माना जाता है। इस बार दो दिन पुष्य नक्षत्र है। इससे मंगलवार को भी बाजार में अच्छी खरीद का अनुमान है और वाहन शोरूम संचालकों का कहना है कि कुछ लोगों ने मंगलवार के लिए भी वाहनों की बुकिंग कराई है। शोरूम अमन बंसल के मुताबिक शाम तक उनकी शोरूम से 16 बाइक बिक चुकी है और रात तक और भी बिक्री की संभावना है, वहीं मुंगावली के कुलदीप अग्रवाल के मुताबिक उनके शोरूम से 17 बाइक और दो ट्रैक्टर बिक चुके हैं। ट्रेक्टर शोरू म संचालक रमेश चौधरी के मुताबिक उन्होंने दस टे्रक्टर बेंचे है। सेठ ट्रेक्टर्स के मुताबिक सोमवार को उनके पांच टे्रक्टर बिके।

Home / Ashoknagar / 100 बाइक और 55 ट्रेक्टर बिके, पांच करोड़ रुपए से ज्यादा की वाहनों की खरीदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो