scriptभसुआ से भरे टैक्टर-टाली ने कार को मारी टक्कर, एक की मौत | accident | Patrika News
अशोकनगर

भसुआ से भरे टैक्टर-टाली ने कार को मारी टक्कर, एक की मौत

रंधावा ढावे के सामने रविवार की रात सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई…

अशोकनगरJan 08, 2019 / 10:46 am

Arvind jain

news

भसुआ से भरे टैक्टर-टाली ने कार को मारी टक्कर, एक की मौत

अशोकनगर. थानांतर्गत ईसागढ़-चंदेरी रोड़ स्थित रंधावा ढावे के सामने रविवार की रात सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। युवक ईसागढ़ से अपने घर जा रहा था। घटना रात लगभग 8.30 बजे की बताई जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पाटखेड़ा निवासी बब्लू उर्फ कृष्णकुमार पुत्र कमल सिंह राठौर कार क्रमांक एमपी 08 ई 2345 से रविवार की रात लगभग 8.30 बजे ईसागढ़ से अपने घर पाटखेड़ा जा रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे भसुए से भरे एक टैक्टर-टाली ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर में कार चालक बब्लू गंभीर रूप से घायल हो गया। बब्लू को एक निजी वाहन से अस्पताल लाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी मौत हो गई। मृतक के छोटे भाई अजय राठौर की शिकायत पर पुलिस ने टैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर टैक्टर को जब्त कर लिया है।

शहर मेें बढी चोरी की वारदातें…
कड़ाके की सर्दी के बीच जहां लोग ठंड से बचने के लिए घरों पर गहरी नींद में रहते हैं, तो चोर भी अपना काम करने में लगे हुए हैं। हालत यह है कि अब लोगों को गुमठियों में भी अपना मंहगा सामान छोडऩा भारी पड़ रहा है। रात के समय चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और चोर दुकान में रखे नगदी रुपए सहित हजारों रुपए के गुटखा, बीड़ी-सिगरेट और गजक भी ले गए।


शहर के कोलुआ रोड पर स्थित सिद्धि किराना स्टोर सहित पास की एक अन्य गुमठी पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। किराना स्टोर संचालक ने सुखराम राठौर ने बताया कि रविवार को सुबह सात बजे जैसे ही दुकान के ताले खोलने गए तो ताले टूटे हुए मिले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो