scriptभाजपा ने की शिकायत: सांसद सिंधिया पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप | BJP complains in ashoknagar | Patrika News
अशोकनगर

भाजपा ने की शिकायत: सांसद सिंधिया पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप

कलेक्टर ने भोपाल भेजी शिकायत

अशोकनगरMar 18, 2019 / 10:37 pm

Manoj vishwakarma

patrika news

भाजपा ने की शिकायत: सांसद सिंधिया पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप

Demo pic

अशोकनगर. लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही अब राजनैतिक पार्टियां जीत के लिए जोर लगा रही हैं। भाजपा ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत की है। साथ ही आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की मांग जिला निर्वाचन अधिकारी से की है। जिला निर्वाचन अधिकारी का कहना है कि शिकायत को उन्होंने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के लिए भेज दिया है।
लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद क्षेत्र के दौरे पर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को कांग्रेस द्वारा मुंगावली में आयोजित बूथ लेवल कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। जहां पर पोलिंग बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद सिंधिया ने कहा कि जिस पोलिंग बूथ से पार्टी को 70 फीसदी से अधिक वोट मिलेंगे, उस पोलिंग के कार्यकर्ताओं का मंच पर सम्मान किया जाएगा और उस पोलिंग वाले गांव को विकास के लिए 10 लाख रुपए दिए जाएंगे, ताकि उस राशि से गांव का विकास हो सके। सांसद सिंधिया के इस बयान को भाजपा ने आचार संहिता का उल्लंघन बताया है।
भाजपा के जिला मंत्री अशोक पाटनी ने सोमवार को जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर डॉ.मंजू शर्मा से सांसद सिंधिया के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत की है और कार्रवाई करने की मांग की है। जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर डॉ.मंजू शर्मा का कहना है कि भाजपा ने सांसद सिंधिया के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत की है और शिकायत के साथ अखबार में प्रकाशित खबर की प्रति को संलग्र किया गया है। कलेक्टर का कहना है इस शिकायत पर प्रतिवेदन मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को भेज दिया गया है।
इधर, इंदिरा पार्क मार्ग पर लग गया जाम

अशोकनगर. शहर की सड़कों पर ठेले लगना आम बात है। लेकिन शहर में किसी बड़े अधिकारी एवं किसी वीआईपी के आने के बाद शहर के मार्गों पर लगे इन खेलों को हटाया जाता है शहर में डीआइजी के आने की सूचना के बाद गांधी पारक पर लगे सब्जी एवं फलों के खेलों को पुलिसकर्मियों द्वारा हटवा कर इंदिरा पार्क रोड पर लगवा दिए। जिसके बाद इंदिरा पार्क रोड पर जाम की स्थिति बनी रही। पूरे मार्ग पर वाहन तो दूर पैदल लोगों को निकलने तक जगह नहीं बची इस दौरान गांधी पार्क पर लगे हाथ ठेलों को पुलिसकर्मियों ने इंदिरा पार्क भेज दिया, लेकिन ठेले चालक वहीं रोड पर ठेले लगाकर खड़े हो गए। इस दौरान लोग निकलने के लिए परेशान होते रहे।

Home / Ashoknagar / भाजपा ने की शिकायत: सांसद सिंधिया पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो