scriptबड़ी खबर: थाने में महिला एएसआई को धमकाते BJP नेता का वीडियो वायरल-see video here | BJP Leader controversial video against lady police in hindi viral vide | Patrika News
अशोकनगर

बड़ी खबर: थाने में महिला एएसआई को धमकाते BJP नेता का वीडियो वायरल-see video here

अधिकारियों को नहीं जानकारी, एसपी ने एसडीओपी को दिए जांच के निर्देश।

अशोकनगरFeb 09, 2018 / 09:17 pm

दीपेश तिवारी

bjp leader video viral
अशोकनगर। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विशाल राजौरिया मुंगावली पुलिस थाने में महिला एएसआई को धमकाते हए दिख रहे हैं। वहीं इस दौरान उनके साथ पाठ्यपुस्तक निगम के उपाध्यक्ष अवधेश नायक भी मौजूद दिख रहे है।
ये है इस वीडियो में…
वीडियो में विशाल राजौरिया मुंगावली थाने में पदस्थ महिला एएसआई पर तेज आवाज में चिल्लाते हुए कह रहे हैं कि थाने में गुंडागर्दी हो रही है, मैंने भी कई साथ पुलिस में नौकरी की है, शर्म आना चाहिए ज्यादा मत समझाकर। साथ ही राजौरिया महिला एएसआई से कह रहे हैं कि जितनी जुबान चल रही है, उतनी दूसरे से भी चलना चाहिए।
वहीं तेज आवाज में नाराजगी जाहिर कर साथ में मौजूद लोगों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इन्हें राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त है।
इस पूरे मामले में खास बात यह है कि थाने की इस घटना के बारे में पुलिस अधिकारियों को कोई जानकारी नहीं है और न हीं इसकी किसी ने शिकायत की है। वहीं एसपी तिलकसिंह ने भी जानकारी न होना बताया और कहा कि वायरल वीडियो मामले की जांच के एसडीओपी को निर्देश दिए हैं।
यह है पूरा मामला-
वीडियो के वायरल होने के बाद इस संबंध में जब पुलिस थाने से जानकारी ली गई तो पता चला कि मुख्यमंत्री की सभा की पूर्व रात्रि में पांच फरवरी की रात में भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हल्का विवाद हो गया था। जिसकी सूचना डायल 100 को मिली तो दोनों ही पार्टियां पुलिस थाने में पहुंची।
वहीं जानकारी मिलने पर भाजपा नेता भी रात साढ़े 11 बजे पुलिस थाने पहुंचे, जहां महिला एएसआई को धमकाया गया।

हमें कोई जानकारी नहीं है, वायरल वीडियो को देखकर ही कुछ बताया जा सकता है।
– विशाल राजौरिया, प्रदेश संयोजक भाजपा खेल प्रकोष्ठ
वहीं एसपी तिलकसिंह ने भी जानकारी न होना बताया और कहा कि वायरल वीडियो मामले की जांच के एसडीओपी को निर्देश दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो