scriptजिस पोलिंग से पार्टी को 70 फीसदी से अधिक वोट मिलेंगे, उस गांव के विकास को देंगे 10 लाख | booth level workers conference | Patrika News
अशोकनगर

जिस पोलिंग से पार्टी को 70 फीसदी से अधिक वोट मिलेंगे, उस गांव के विकास को देंगे 10 लाख

कांग्रेस के बूथ लेवल कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले सांसद सिंधिया, प्रदेश के कार्यकर्ताओं को नसीहत, अशोकनगर और मुरैना जिले के कार्यकर्ताओं से लें सीख।

अशोकनगरMar 18, 2019 / 11:51 am

Arvind jain

news

जिस पोलिंग से पार्टी को 70 फीसदी से अधिक वोट मिलेंगे, उस गांव के विकास को देंगे 10 लाख

अशोकनगर/मुंगावली. कांग्रेस के बूथ लेवल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते समय कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश के कार्यकर्ताओं को नसीहत दी कि वह अशोकनगर और मुरैना जिले के कार्यकर्ताओं से सीख लें कि पार्टी के लिए किस तरह से काम किया जाता है। साथ ही उन्होंने बूथ कार्यकर्ताओं से कहा कि जिस पोलिंग से पार्टी को 70 फीसदी से अधिक वोट मिलेंगे, उस गांव के विकास के लिए 10 लाख रुपए दिए जाएंगे।


सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जिले के तीन दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं। रविवार को वह कांग्रेस द्वारा आयोजित पार्टी के बूथ लेवल कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। जहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और जीत के लिए काम करने में जुट जाने के निर्देश दिए। इस बैठक में पोलिंग एजेंट और पेज प्रमुख मौजूद थे। जिन्हें संबोधित करते हुए सांसद सिंधिया ने कहा कि प्रदेश के कार्यकर्ताओं को हमारे अशोकनगर और मुरैना जिले के कार्यकर्ताओं से सीख लेना चाहिए कि पार्टी का काम किस तरह से किया जाता है।

अशोकनगर जिले के कार्यकर्ताओं ने तीनों विधानसभा सीटों और मुरैना जिले की सभी छह विधानसभा सीटों पर पार्टी को जीत दिलाई। साथ ही यह भी कहा कि जिस पोलिंग बूथ से इस बार पार्टी को 70 फीसदी से अधिक वोट मिलेंगे, उस पोलिंग के कार्यकर्ताओं का मंच पर सम्मान किया जाएगा, साथ ही उस पोलिंग वाले गांव के विकास के लिए 10 लाख रुपए दिए जाएंगे। ताकि उस पैसे से गांव का विकास हो सके।


कार्यकर्ताओं को कुर्सी पर बिठाया और खुद खड़े रहे-
सम्मेलन में सांसद सिंधिया ने कार्यकर्ताओं को कुर्सियां पर बिठाया और खुद पूरे समय खड़े रहे और एक-एक कार्यकर्ता के पास पहुंचकर उन्होंने चर्चा की। साथ ही कहा कि जैसा मेरा इस क्षेत्र की जनता से रिश्ता है, वही रिश्ता हर एक कार्यकर्ता और पोलिंग एजेंट का अपने वार्ड में अपने पड़ौसी से बनाना जरूरी है।

साथ ही कहा कि उप्र का प्रभारी बनाया गया है, इसलिए हो सकता है कि चुनाव के दौरान क्षेत्र में आने का समय न मिले। इसलिए सभी पार्टी के काम में जुट जाएं। इस दौरान जिलाध्यक्ष कन्हईराम लोधी, विधायक गोपालसिंह चौहान, बृजेंद्रसिंह यादव, जजपालसिंह जज्जी, ब्लॉक अध्यक्ष दीपक पालीवाल, प्रद्युम्नसिंह दांगी, इफ्तिकार मोहम्मद, जलील जमींदार, मनोज जैन राजू सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

Home / Ashoknagar / जिस पोलिंग से पार्टी को 70 फीसदी से अधिक वोट मिलेंगे, उस गांव के विकास को देंगे 10 लाख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो