scriptमहिलाओं ने कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट पर खाली बर्तन रखकर रोका रास्ता, जमकर की नारेबाजी | Complaints of Drinking Water problem | Patrika News
अशोकनगर

महिलाओं ने कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट पर खाली बर्तन रखकर रोका रास्ता, जमकर की नारेबाजी

पेयजल समस्या पर महिलाओ का विरोध प्रदर्शन. कहा वार्ड में तीन सरकारी ट्यूबवेल, फिर भी पैसों में खरीदना पड़ रहा है पीने का पानी।

अशोकनगरFeb 05, 2019 / 12:07 pm

Arvind jain

news

महिलाओं ने कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट पर खाली बर्तन रखकर रोका रास्ता, जमकर की नारेबाजी

अशोकनगर. पेयजल की समस्या से परेशान शहर की करीब तीन दर्जन से अधिक महिलाओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जमकर हंगामा किया। खाली बर्तनों को कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट पर अड़ाकर रास्ता बंद कर दिया और वहीं पर बैठकर महिलाओं ने जमकर नारेबाजी की। साथ ही समस्या बताई कि वार्ड में तीन सरकारी ट्यूबवेल होने के बाद भी लोगों को पानी पैसों में खरीदना पड़ रहा है।


मामला शहर के वार्ड क्रमांक एक का है। महिलाओं ने नारेबाजी करते हुए कलेक्टर के नाम डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में महिलाओं का कहना है कि वह पानी और बिजली की गंभीर हो चुकी समस्या से परेशान हैं। वार्ड में तीन सरकारी ट्यूबवेल हैं और उनमें पर्याप्त पानी है, लेकिन ट्यूबवेलों से सप्लाई न होने से उन्हें खरीदकर घरों में पानी की व्यवस्था करना पड़ रही है।

साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि इन ट्यूबवेलों से टैंकर भरकर बाजार में पानी सप्लाई किया जा रहा है, लेकिन वार्ड के लोगों को पानी नहीं दिया जा रहा है। इससे वार्डवासियों को पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है। ज्ञापन में उन्होंने समस्या का शीघ्र समाधान कराने की कलेक्टर से मांग की है। ज्ञापन का वाचन रंजीत यादव ने किया।

बिजली न आने से बढ़ रहीं चोरी की वारदातें-
साथ ही महिलाओं ने ज्ञापन में यह भी कहा कि वार्ड की कई गलियों में सड़क और बिजली की भी समस्या है। बिजली न मिलने की वजह से वार्ड क्रमांक एक में चोरी की वारदातें बढऩे लगी हैं। महिलाओं का कहना है कि उनके वार्ड की गलियों में सड़कें बनवाई जाएं और बिजली की भी व्यवस्था करवाई जाए, ताकि वार्ड में चोरी की वारदातें रुक सकें और उनकी समस्याएं भी खत्म हो सकें।

Home / Ashoknagar / महिलाओं ने कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट पर खाली बर्तन रखकर रोका रास्ता, जमकर की नारेबाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो