scriptखजाने के लिए ढ़ोंगी बाबा से संबंध बनाने दबाव बना रहा था पति, दोनो गिरफ्तार | Condition of making relationship with Baba for treasure | Patrika News
अशोकनगर

खजाने के लिए ढ़ोंगी बाबा से संबंध बनाने दबाव बना रहा था पति, दोनो गिरफ्तार

एसआई पति के साथ बाबा भी पहुंचा एसपी ऑफिस, तो एसपी ने कराया गिरफ्तार

अशोकनगरMay 25, 2022 / 06:00 pm

Arvind jain

खजाने के लिए ढ़ोंगी बाबा से संबंध बनाने दबाव बना रहा था पति, दोनो गिरफ्तार

बाबा को पकड़कर ले जाती पुलिस



अशोकनगर. एक महिला ने अपने ही एसआई पति पर आरोप लगाया है कि वह दफीना के चक्कर में ढ़ोंगी बाबा मौलाना से शारीरिक संबंध बनाने दबाव बना रहा है। साथ ही वह ढ़ोंगी बाबा कई बार छेड़छाड़ कर चुका है और शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करता है। शिकायत करने पहुंची पत्नी के पीछे ही एसआई पति व वह बाबा भी पहुंच गया, तो एसपी ने पुलिस बुलाकर उस मौलाना को गिरफ्तार करवा लिया है।
मुंगावली निवासी महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर अपने एसआई पति के खिलाफ शिकायत की और कहा कि उसकी वर्ष 2003 में शादी हुई थी। सात-आठ साल पहले पति ढोंगी बाबा को लेकर आया और कहा कि दो-तीन दिन अपने घर रुकेगा और वापस चला जाएगा। जो तब से यहीं रुककर रह गया है और झाडफ़ूंक कर लोगों से पैसे ऐंठता रहता है। आपराधिक प्रवृत्ति का है और मुंगावली व भोपाल के आपराधिक व्यक्तियों के साथ इसके संबंध हैं, साथ ही बांग्लादेशी सा लगता है और इसका कोई पता व आधार कार्ड भी नहीं है। साथ ही महिला ने आरोप लगाया कि मेरी दोनों बेटियों पर भी उसकी गंदी नजर है।
दफीना की शर्त: पत्नी से बनवाओ संबंध, नहीं तो तलाक-
महिला का कहना है कि उस ढ़ोगी बाबा ने दफीना निकलवाने के लिए पति को एक शर्त रखी है कि पत्नी से शारीरिक संबंध बनवाओ। इससे पति व दोनों ननद सहित चार लोग उस पर बाबा के कहे अनुसार काम करने के लिए दबाव बनाते हैं। साथ ही कहे अनुसार काम न करने पर तलाक की धमकी दी जा रही है। साथ ही महिला ने आरोप लगाया कि इस ढोंगी बाबा ने दरगाह बनाकर शासकीय जमीन पर कब्जा कर लिया है और वहां पहुंचने वाले लोगों से रुपए ऐंठता है।
दो थानों की पहुंची पुलिस, मौलाना गिरफ्तार-
महिला की शिकायत के बाद उसका एसआई पति एसपी कार्यालय पहुंचा और पति के साथ वह मौलाना भी पहुंच गया। इससे एसपी रघुवंशसिंह भदौरिया ने तुरंत कोतवाली व महिला थाने की टीम बुलाई और मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है, महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है। गिरफ्तार मौलाना भोपाल के आरिफनगर निवासी 55 वर्षीय सलीम पुत्र बाबू खां बताया गया है, जिसे न्यायालय में पेश किया गया।

Home / Ashoknagar / खजाने के लिए ढ़ोंगी बाबा से संबंध बनाने दबाव बना रहा था पति, दोनो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो