scriptआईपीएल की तर्ज पर अन्य शहरों से रुपयों में मंगाए खिलाड़ी | Cricket Tournament Final Match | Patrika News
अशोकनगर

आईपीएल की तर्ज पर अन्य शहरों से रुपयों में मंगाए खिलाड़ी

क्रिकेट टूर्नामेंट का फायनल मैच,फायनल मैच में गुना की टीम ने स्टेडियम इलेवन को दी करारी शिकस्त, पाया 77 हजार रुपए नगद पुरस्कार।

अशोकनगरFeb 25, 2019 / 12:50 pm

Arvind jain

news

आईपीएल की तर्ज पर अन्य शहरों से रुपयों में मंगाए खिलाड़ी

अशोकनगर. शहर के संजय स्टेडियम में चल रहे अशोकनगर प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का रविवार को फायनल मैच था। फायनल मैच जीतने के लिए दोनों ही टीमों ने भोपाल, इंदौर सहित अन्य जिलों के अच्छे खिलाडिय़ों को रुपयों में मंगाकर अपनी टीम में खिलाया। इससे मैच देखने के लिए पूरा स्टेडियम दर्शकों की भीड़ से भर गया। वहीं 18 हजार लोगों ने क्रिकेट टूर्नामेंट का मोबाइल पर अपडेट देखा।
रविवार को सुबह 11 बजे टूर्नामेंट के फायनल मैच का शुभारंभ हुआ। यह फायनल मैच गुना की आशीष कम्यूनिकेशन और अशोकनगर की स्टेडियम इलेवन के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आशीष कम्यूनिकेशन ने 16 ऑवर में 156 रन बनाए। जबाव में खेलते हुए स्टेडियम इलेवन 16 ऑवर में 103 रन पर ही ढ़ेर हो गई।

क्रिकेट में गुना के राहल मीणा को मैन ऑफ द मैच चुना गया, जिन्होंने 18 बॉल में 50 रन बनाए और दो विकेट भी झटके। इस टूर्नामेंट में प्रदेश के विभिन्न जिलों की 60 से अधिक टीमों ने शामिल होकर मैच खेला। फायनल की विजेता टीम को आयोजन समिति द्वारा 77 हजार रुपए का नगद पुरस्कार दिया गया। खिलाडिय़ों को पुरस्कार विधायक जजपालसिंह, नपाध्यक्ष सुशीला साहू, सिटी कोतवाली प्रभारी दीपक यादव, देहात थाना प्रभारी रोहित दुबे, राशिद खान चिन्ना, महेंद्र भारद्वाज, सहित अन्य लोगों ने दिया।

पहले शहीदों को श्रद्धांजली, फिर हुआ राष्ट्रगान-
आयोजन समिति के सत्येंद्र कलावत ने बताया कि फायनल मैच के शुभारंभ के पहले पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजली दी गई। सभी खिलाडिय़ों और आयोजन समिति ने शहीदों को श्रद्धांजली दी, इसके बाद राष्ट्रगान हुआ और राष्ट्रगान के साथ ही फायनल मैच का शुभारंभ हुआ। जिसे देखने के लिए हजारों की संख्या में स्टेडियम में दर्शक मौजूद रहे।

Home / Ashoknagar / आईपीएल की तर्ज पर अन्य शहरों से रुपयों में मंगाए खिलाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो