scriptमुंगावली में मुख्यमंत्री की रैली में नायब तहसीलदार की कार में आए विधायक, वीडियो वायरल | In the Election rally in Mungawali the mla came to the tehsildars car | Patrika News
अशोकनगर

मुंगावली में मुख्यमंत्री की रैली में नायब तहसीलदार की कार में आए विधायक, वीडियो वायरल

आचार संहिता लगी होने से किसी भी सरकारी वाहन या संपत्ति का उपयोग नहीं कर सकते जनप्रतिनिधि, कांग्रेस ने बनाया मुद्दा। देखिए वीडियो

अशोकनगरFeb 08, 2018 / 06:01 pm

आसिफ सिद्दीकी

in-the-election-rally-in-mungawali-the-mla-came-to-the-tehsildars-car

अशोकनगर। अशोकनगर जिले के मुंगावली विधानसभा में हो रहे उपचुनाव को लेकर सत्ताधारी भाजपा के विधायक घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल दो दिन पहले यहां भाजपा प्रत्याशी बाईसाहब यादव की नामांकन रैली में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने रोड शो किया था। इस रैली में शामिल भाजपा के अशोकनगर विधायक गोपीलाल जाटव नायब तहसीलदार की कार में बैठकर आए। कुछ लोगों ने विधायक का सरकारी वाहन का उपयोग करते हुए वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद जब विधायक जाटव से इस बारे में पूछा गया तो वे साफ मुकर गए कि वह नायब तहसीलदार को जानते ही नहीं।

कांग्रेस को मिला मुद्दा
इस मामले को कांग्रेस ने भुना लिया है। मुंगावली में मौजूद कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य इस प्रकरण पर नजर रखे हुए हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले की भोपाल सहित दिल्ली में शिकायत की जा रही है। बताते चलें यहां पहले भी कांग्रेस का विधायक ही था कांग्रेस भी अपनी सीट को बचाने के लिए जी जान से जुटी हुई है। वहीं भाजपा मुख्यमंत्री के कामों को सामने रखकर क्षेत्र के विकास का वादा जनता से कर रही है। इन दिनों क्षेत्र में चुनाव प्रचार चरम पर है और दोनों ही पार्टियां इस चुनाव को जीतने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। ऐसे में कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर निर्वाचन आयोग में दस्तक दे रही है।

क्या है वायरल वीडियो में
वायरल हुए वीडियो में विधायक गोपीलाल जाटव नायब तहसीलदार के वाहन में बैठे हैं, नायब तहसीलदार अपने वाहन से उतरते हैं और पीछे जाकर गाड़ी का गेट खोल कर विधायक को उतारते हैं। वीडियो में साफ है कि विधायक सरकारी कर्मचारी की गाड़ी में बैठकर पहुंचे और उस समय स्वयं नायब तहसीलदार वाहन में मौजूद थे। वीडियो सामने आने के बाद मुंगावली विधानसभा उपचुनाव के दौरान कांग्रेस को भाजपा की शिकायत का एक और मौका मिल गया है। कांग्रेस उसे आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए शिकायत करने की बात कह रही है। जिस की तैयारी भी पार्टी ने शुरू कर दी है।

साफ मुकरे विधायक
इस मामले में जब मीडियाकर्मियों ने विधायक से बात की तो वे इस बात से साफ मुकर गए। विधायक का कहना है मैं तो वहां सिर्फ खड़ा हुआ था और नायब तहसीलदार को तो मैं पहचानता ही नहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो