scriptट्रेन में छूटा बैग | Missing bag in train | Patrika News
अशोकनगर

ट्रेन में छूटा बैग

ट्रेन में छूटा बैग, 67 किमी दूर आरपीएफ ने उतारकर लौटाया

अशोकनगरFeb 07, 2019 / 12:31 pm

Arvind jain

news

ट्रेन में छूटा बैग

अशोकनगर. ट्रेन से आए दंपत्ति स्टेशन पर उतर गए और ट्रेन से अपना बैग उठाना भूल गए। बाद में 67 किमी दूर ट्रेन के पहुंचने पर जानकारी मिलते ही आरपीएफ ने ट्रेन से बैग उतारा और दंपत्ति को उनका बैग लौटाया। आरपीएफ के एएसआई नरसीलाल मीणा के मुताबिक ललितपुर के नेहरू नगर निवासी आशीषकुमार और उनकी पत्नी कृष्णाबाई बीना-कोटा पैसेंजर ट्रेन से आए और महादेवखेड़ी स्टेशन पर उतर गए, लेकिन बैग ट्रेन में ही छूट गया।

जब दंपत्ति को बैग भूलने की याद आई तो उन्होंने स्टेशन मास्टर को जानकारी दी। आरपीएफ एएसआई ने बताया कि महादेवखेड़ी स्टेशन से जानकारी मिलते ही उन्होंने अशोकनगर स्टेशन पर ट्रेन की बोगियों में बैग को ढूंढकर उतारा। एएसआई ने बताया कि बैग को ढूंढने के लिए प्रधान आरक्षक योगेंद्रसिंह, कुंवरसिंह, आरक्षक नरेशकुमार और कल्याणसिंह की मुख्य भूमिका रही। बाद में आशीषकुमार और उनकी पत्नी के अशोकनगर आने पर बैग उन्हें सुपुर्द किया गया।

यहाँ शाढ़ौरा में आज रातभर बंद रहेगा रेलवे फाटक
बीना-गुना रेल लाइन के दोहरीकरण का काम चल रहा है। इसके लिए आज रातभर शाढ़ौरा में रेलवे फाटक को बंद रखा जाएगा। इससे यहां से वाहनों की आवाजाही रातभर बंद रहेगी और अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए लोगों को रात के समय दूसरे रास्तों से होकर निकलना पड़ेगा। रेल विकास निगम के सहायक प्रबंधक एसपी कुर्मी ने बताया कि शाढ़ौरा स्टेशन के पास ग्राम सलोना से नईसराय के बीच स्थित रेलवे फाटक नंबर 48 को बंद रखा जाएगा। यह रेलवे फाटक सात फरवरी की रात 10 बजे से आठ फरवरी के सुबह छह बजे तक लगातार बंद रहेगा। आरपीएफ एएसआई नरसीलाल मीणा ने बताया कि इस दौरान रेलवे फाटक से वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी और कोई भी वाहन इस बीच में वहां से नहीं निकलने दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो