scriptतीन सड़क दुर्घटना में एक की मौत, आधा दर्जन से भी ज्यादा हुए घायल | One killed in road accident | Patrika News
अशोकनगर

तीन सड़क दुर्घटना में एक की मौत, आधा दर्जन से भी ज्यादा हुए घायल

-सड़क दुर्घटनाओं के नाम रहा बुधवार का दिन, कदवाया थाना क्षेत्र में हुई सभी दुर्घटनाएं

अशोकनगरJan 24, 2019 / 10:53 am

Arvind jain

news

तीन सड़क दुर्घटना में एक की मौत, आधा दर्जन से भी ज्यादा हुए घायल


अशोकनगर. बारिश के बाद बुधवार को छाया कोहरा सड़क दुर्घटनाओं का कारण बन गया। अकेले कदवाया थाना क्षेत्र मेें ही तीन सड़क दुर्घटनाएं हुईं, इन दुर्घटनाओं में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार क लिए भोपाल रैफ र किया गया। कोहरे के कारण ही एक यात्री बस पलट गई। जिससे आधा दर्जन लोग मामूली रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी मामलों में प्राथमिकी दर्ज कर एक वाहन को चालक सहित पकड़ भी लिया है।

दूध देकर आ रहे युवक की बाइक फिसलने से मौके पर मौत
दूध देकर अपने घर लौट रहे एक युवक की बाइक फि सलने से मौत हो गई। कदवाया थाना प्रभारी नीतू अहिरवार ने बताया कि नयागांव निवासी 35 वर्षीय परमाल सिंह गुर्जर बुधवार को ईसागढ़ में दूध बेचने गया था। दूध बेचकर वह अपने घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान सिद्धखो के पास परमाल की बाइक अनियंत्रित होकर फि सल गई। जिससे परमाल के सिर में चोट लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ट्राले की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हुई महिला
दूसरी घटना ईसागढ़ से लगभग 10 किमी दूर गणेशखेड़ा गांव के पास सामने आई। सकर्रा निवासी रत्नो आदिवासी अपनी पत्नि गोराबाई को लेकर ईसागढ़ आ रहा था। इसी दौरान गणेशखेड़ा के पास पीछे से आ रहे 22 पहिए का टाला क्रमांक जीजे 05 पीजेड 1352 के चालक जगदीश सिंह ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पीछे बैठी गोराबाई बाइक से गिर गई और टाले का पहिया महिला के कमर के निचले हिस्से से गुजर गया। जिससे महिला बुरी तरह से घायल हो गई। थाना प्रभारी नीतू अहिरवार ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और यूपी से चद्दर भरकर चंदेरी की ओर जा रहे टाले को पकड़ा। साथ ही महिला का भोपाल रैफ र किया गया।

वाहन को साइड देने के चक्कर में पलटी यात्री बस
ईंदौर गांव से कदवाया की ओर आ रही यात्री बस दूसरे वाहन को साइड देने के चक्कर में पलट गई। अच्छी बात यह रही कि कोहरे के कारण यात्री बस की गति काफी कम थी, वहीं यात्री बस में सवारियों की संख्या भी बहुत कम थी।

मिली जानकारी के अनुसार पदम बस क्रमांक एमपी 08 पी 0406 ईंदौरा गांव से कदवाया की ओर आ रही थी। इसी दौरान सुबह करीब सात बजे पलकाटोरी गांव के पास एक वाहन को साइड देने के चक्कर मे यात्री बस सड़क स उतरकर खेत में पलटी खा गई। बस पलटने से उसमें बैठे आधा दर्जन यात्री मामूली रूप से घायल हो गए। जिन्हे प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Home / Ashoknagar / तीन सड़क दुर्घटना में एक की मौत, आधा दर्जन से भी ज्यादा हुए घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो