scriptयात्री बस पलटी, कांच फोड़कर घायलों को निकाला बाहर | Passenger bus overturned, broke the glass and pulled out the injured | Patrika News
अशोकनगर

यात्री बस पलटी, कांच फोड़कर घायलों को निकाला बाहर

सुबह करीब साढ़े छह बजे इंदौर सेे ललितपुर तेज रफ्तार से जा रही बुंदेलखंड एक्सप्रेस यात्री बस कोहरे के कारण अचानक सामने आए वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई, यह दुर्घटना विदिशा बायपास के करीब हुई है.

अशोकनगरJan 19, 2022 / 10:45 am

Subodh Tripathi

photo_2022-01-19_10-03-39.jpg

अशोकनगर. इंदौर से ललितपुर जा रही एक यात्री बस पलटने से उसमें सवार कई यात्री घायल हो गए, जिन्हें बस के कांच फोड़कर बाहर निकाला गया, यात्रियों का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है, वहीं सूचना मिलने पर घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार बस अनियंत्रित हो गई थी, इस कारण पलट गई, फिलहाल किसी प्रकार की जन हानि की कोई सूचना नहीं है।


जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे इंदौर सेे ललितपुर तेज रफ्तार से जा रही बुंदेलखंड एक्सप्रेस यात्री बस कोहरे के कारण अचानक सामने आए वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई, यह दुर्घटना विदिशा बायपास के करीब हुई है, यात्रियों को कांच फोड़कर बाहर निकाला गया है। बस में दो दर्जन से अधिक यात्री बैठे थे, बताया जा रहा है कि चार यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें : घर बैठे बनाएं श्रम कार्ड-ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन से फ्री में मिलेगा 2 लाख का बीमा, प्रीमियम भी भरेगी सरकार


photo_2022-01-19_10-03-38.jpg
यात्रियों ने लगाए आरोप
बस में सवार यात्रियों का कहना है कि सुबह के समय कोहरा छाया रहता है, कोहरे के बावजूद बस की रफ्तार तेज थी, इस कारण अचानक सामने आए वाहन को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई, इस कारण पलट गई है। बस सड़क के नीचे जा गिरी, जिससे चार यात्री घायल हो गए, आश्चर्य की बात तो यह है कि यह मामला पुलिस कंट्रोल रूम के सामने हुआ है, यानी पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से गुजरते वक्त भी स्पीड कंट्रोल में नहीं रहती है, बस में दो दर्जन से अधिक यात्री थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x876t78

Home / Ashoknagar / यात्री बस पलटी, कांच फोड़कर घायलों को निकाला बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो