scriptपुलिस जवान खुद बिना मास्क के और 110 लोगों का बना दिया चालान | Police themselves without masks and made challans of 110 people | Patrika News
अशोकनगर

पुलिस जवान खुद बिना मास्क के और 110 लोगों का बना दिया चालान

ये कैसी सजगता: मास्क न लगाने वालों पर पुलिस की कार्रवाई
 

अशोकनगरJun 21, 2020 / 12:40 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

पुलिस जवान खुद बिना मास्क के और 110 लोगों का बना दिया  चालान

पुलिस जवान खुद बिना मास्क के और 110 लोगों का बना दिया चालान

अशोकनगर. मास्क न लगाने वालों पर सख्ती दिखाते हुए पुलिस कार्रवाई कर रही है। बिना मास्क मिले लोगों के चालान बनाए, लेकिन चालानी कार्रवाई के दौरान पुलिस जवान खुद बिना मास्क भीड़ में बैठा रहा। इससे जिम्मेदारों की सजगता पर सवाल उठ रहे हैं कि आमजन पर तो मास्क न लगाने पर कार्रवाई हो रही है लेकिन जिम्मेदारों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
मामला शनिवार को शहर के कोलुआ रोड नाके का है। जहां पर बिना मास्क मिलने वाले लोगों के पुलिस चालान बना रही थी, लेकिन चालानी कार्रवाई करने वालों में शामिल एक पुलिस जवान खुद ही बिना मास्क पाया गया, जो बिना मास्क ही लोगों को मास्क लगाने की समझाईश दे रहा था, लेकिन जैसे ही फोटो क्लिक हुआ तो पुलिस जवान ने मुंह पर रूमाल बांधा और फिर वाहनों को रोककर जांच करने लगा।

80 लोगों के चालान बनाए
शनिवार को पुलिस और नपा ने मास्क न लगाने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की। पुलिस ने गांधी पार्क पर 11 और कोलुआ रोड नाके पर 21 लोगों के चालान बनाए। वहीं नपा ने गांधी पार्क पर 80 लोगों के चालान बनाए। मास्क न लगाने वालों से 100-100 रुपए जुर्माना वसूल किया। वहीं बिना मास्क बाहर न निकलने की समझाइश भी दी गई।

Home / Ashoknagar / पुलिस जवान खुद बिना मास्क के और 110 लोगों का बना दिया चालान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो