scriptकदवाया जा रहे परिवार को डंपर ने मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत मां गंभीर घायल | Road accidents: Two killed one injured | Patrika News
अशोकनगर

कदवाया जा रहे परिवार को डंपर ने मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत मां गंभीर घायल

सड़क दुर्घटना: दो की मौत एक घायल, – गुना के रहने वाले हैं मृतक और घायल, बाइक से कदवाया मंदिर जा रहे थे और रास्ते में हो गई दुर्घटना।

अशोकनगरFeb 04, 2019 / 08:51 am

Arvind jain

accident

कदवाया जा रहे परिवार को डंपर ने मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत मां गंभीर घायल


अशोकनगर. मां बीजासन के दर्शन करने के लिए बाइक से कदवाया जा रहे एक परिवार को पीछे से तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। इस घटना में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई और मां गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मृतकों के शवों का पीएम किया गया।
घटना रविवार को सुबह करीब 11 बजे जिले के अचलेश्वर-नईसराय रोड पर पिपरौदा गांव के पास की है। गुना के वंदना नगर निवासी 54 वर्षीय राजेश पुत्र कल्याण भार्गव, उनकी पत्नी 50 वर्षीय संगीता भार्गव और बेटा 20 वर्षीय अथर्व भार्गव बाइक से कदवाया के लिए जा रहे थे। लेकिन पिपरौदा गांव के पास निर्माणाधीन सड़क पर पीछे से आए डंपर क्रमांक एचआर55 एसी 3380 ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीनों लोग गिर गए।
जिन्हें इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने राजेश और अथर्व भार्गव को मृत घोषित कर दिया। वहीं संगीता भार्गव घायल हैं और वह जिला अस्पताल में बेहोशी की हालत में भर्ती रहीं। मृतकों के रिश्तेदारों के आ जाने के बाद डॉक्टरों ने शवों का पीएम किया। ग्रामीणों के मुताबिक अजलेश्वर से कदवाया के लिए तीन रास्ते निकले हैं, लेकिन यह लोग निर्माणाधीन सड़क से होकर निकले, जहां पर दुर्घटना हो गई।
महिला ही बची अब परिवार में अकेली-
रिश्तेदारों के मुताबिक राजेश भार्गव के परिवार में चार सदस्य ही थे। करीब एक साल पहले उनकी बेटी की एक्सीडेंट में मौत हो चुकी है और रविवार को हुई सड़क दुर्घटना में राजेश भार्गव और अथर्व की मौत हो गई। इससे अब परिवार में संगीता भार्गव अकेली रह गई हैं। रिश्तेदारों का कहना है कि पूरे परिवार को ही सड़क दुर्घटना ने खत्म कर दिया।

Home / Ashoknagar / कदवाया जा रहे परिवार को डंपर ने मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत मां गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो