scriptमथुरा से लौट रही जीप को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, जानिए फिर क्या हुआ…. | Six people death in road accident at ashoknagar | Patrika News
अशोकनगर

मथुरा से लौट रही जीप को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, जानिए फिर क्या हुआ….

सड़क हादसा: शिवपुरी-ग्वालियर के बीच हाइवे पर मोहना के पास सुबह ४ बजे हुआ हादसा , चार की मौत, छह लोग गंभीर घायल
 

अशोकनगरMar 18, 2019 / 10:28 pm

Manoj vishwakarma

patrika news

मथुरा से लौट रही जीप को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, जानिए फिर क्या हुआ….

अशोकनगर. शिवपुरी-ग्वालियर के बीच हुए भीषण सड़क हादसे ने शहर के चार लोगों की जान ले ली और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सुबह परिजन नींद से जागे तो उन्हें इस दर्दनाक हादसे की जानकारी मिली और परिवारों में चीख-पुकार शुरू हो गई। इससे सुबह से ही शहर का माहौल गमगीन हो गया। हालांकि शाम तक मृतकों के शव शहर में नहीं आ सके और हादसे में गंभीर घायल इलाज के लिए ग्वालियर के मेडीकल कॉलेज में भर्ती हैं।
काम की व्यस्तता से फुर्सत निकालकर शहर के पांच परिवार परिक्रमा लगाने के लिए किराए की जीप से मथुरा-वृंदावन गए हुए थे। रात में वह मथुरा से वापस लौट रहे थे और सुबह करीब चार बजे जीप ग्वालियर जिले के मोहना में ढाबे के पास पीछे से एक ट्रक में टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और शहर के कारीगर मोहल्ला निवासी 28 वर्षीय दीपक मौर्य, उसकी तीन साल की बेटी सिद्धि और सुभाषगंज निवासी 27 वर्षीय विपुल जैन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दीपक मौर्य के ढाई वर्षीय बेटे सिद्धार्थ की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना में दीपक की पत्नी पिंकी, शहर के युवा सोनू व पत्नी सपना, अरविंद व पत्नी रिंकी, चंद्रेश व चालक रविंद्र्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जीप में पीछे बैठे सभी लोग गहरी नींद में थे और एक्सीडेंट में घायल हो जाने से बेहोश हो गए थे, पुलिस ने जब बेहोशी की हालत में पड़े घायलों को उठाकर बाहर निकाला, तब उन्हें होश आया और घटना की जानकारी मिली।
हादसे की खबर से मची शहर में चीख पुकार

सुबह चार बजे हुए इस हादसे की परिजनों को सुबह पांच बजे जानकारी मिली। शहर में मृतकों और घायलों के परिजनों को जब इस दर्दनाक हादसे की जानकारी मिली, तो शहर में चीख पुकार मच गई और सभी घायलों और मृतकों के परिजन जल्दी-जल्दी किराए के वाहन करके घटनास्थल के लिए रवाना हुए। लेकिन वहां पर अपने परिवार के सदस्यों को मृत देखकर रोते-बिलखते परिजनों को साथ में गए अन्य लोग ढांढस बंधाने का प्रयास करते रह। इस घटना से शहर में सुबह से ही माहौल गमगीन हो गया और लोग इस घटना पर चर्चा के दौरान लोग दुख व्यक्त करते नजर आए। हालांकि सोमवार को देर शाम तक मृतकों के शव शहर में नहीं आ सके।
दो दिन पहले गए थे परिक्रमा लगाने

यह पांचों परिवार शनिवार को रात करीब आठ बजे शहर से मथुरा के लिए निकले थे और रविवार को परिक्रमा लगाने के बाद रात को ही वह घर वापस लौटने लगे। इससे सोमवार को सुबह तक वह घर पहुंच जाते, लेकिन रास्ते में उनकी जीप सड़क पर चलते ट्रक में पीछे से टकरा गई।
ये बोले थाना प्रभारी

सुबह चार बजे जीप पीछे से ट्रक से टकरा गई। इस घटना में दो बच्चों सहित तीन की मौके पर ही मौत हो गई और डेढ़ वर्षीय बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों को ग्वालियर मेडीकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
रामनरेश यादव, थाना प्रभारी मोहना ग्वालियर

Home / Ashoknagar / मथुरा से लौट रही जीप को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, जानिए फिर क्या हुआ….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो