scriptपत्नी को लाने के चक्कर में दामाद ने किया था ससुर का अपहरण | Son-in-law kidnapped father-in-law due to wife | Patrika News
अशोकनगर

पत्नी को लाने के चक्कर में दामाद ने किया था ससुर का अपहरण

– 48 घंटे में नोएडा से ससुर को बरामद कर लाई पुलिस, महिला गिरफ्तार तीन आरोपी फरार

अशोकनगरJan 26, 2020 / 08:46 am

दीपेश तिवारी

पत्नी को लाने के चक्कर में दामाद ने किया था ससुर का अपहरण

पत्नी को लाने के चक्कर में दामाद ने किया था ससुर का अपहरण

अशोकनगर@अरविंद जैन की रिपोर्ट…

दो दिन पहले दामाद ने परिजनों के साथ किए गए अपने ससुर के अपहरण का खुलासा पुलिस ने 48 घंटे में कर दिया। गुरूवार को सेन चौराह से धर्मपाल चावला को चार लोग एक जीप में डालकर अपहरण कर ले गए थे।
अपहरण का पता चला जब आरोपियों ने घरपर फोन करके धर्मपाल के पुत्र सुरजीत चावला को बताया कि अपनी बहन को ले आओ और पिता को ले जाओ। जिसकी शिकायत सुरजीत ने अपनी मां के साथ कोतवाली पहुंचकर की थी। जिसपर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।
एएसपी सुनील कुमार शिवहरे ने शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम में अपहरण का खुलासा करते हुए बताया कि धर्मपाल का अपहरण रामसिंह उर्फ संजू खरब, उसकी बहन प्रीति खरब तथा उसके भाई अमन खरब व प्रीती खरब के दोस्त उम्मेद खान द्वारा किया गया था।
पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह द्वारा एएसपी व एसडीओपी गुरूवचन सिंह के मार्गदर्शन में साइबर सेल से आरोपियों के मोबाइल की लोकेशन ली गई तो ग्वालियर में लोकेशन पाए जाने पर ग्वालियर एवं मुरैना कंट्रोल रूम को अवगत कराया लेकिन वह वहां से निकल चुके थे।
घटना स्थल के सीसीटीवी कैमरा तथा टोलटेक्स के कैमरे देखे गए तथा एक विशेष टीम तैयार कर नोएडा भेजी गई। जहां नोएडा पुलिस की मदद से आरोपी प्रीति उर्फ उपासना खरब पुत्री रतिराम को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो उसने धर्मपाल चावला को मकान में बंद रखना बताया।
जहां से अपह्रत को दस्तयाब किया गया। इस दौरान शेष आरोपी फरार हो गए। घटना को सुलझाने में कोतवाली प्रभारी पीपी मुदगिल, एसआई एसआर भगत, प्रधानारक्षक महेन्द्र रघुवंशी, आरक्षक अतेन्द्र यादव, भूपेन्द्र ओझा, रवि त्यागी, मुकेश शाक्य, कल्पना खरे, सुलताना कुरैशी, साइबर सेल प्रभारी एसआई संजय गुप्ता, आरक्षक दीपक सिंह की मुख्य भूमिका रही।
टीम को पुलिस अधीक्षक द्वारा नगद पुरुस्कार देने की घोषणा की गई है। अपह्रत धर्मपाल ने बताया कि उसने नौ साल पहले अपनी बेटी की शादी नोएडा में रामसिंह खरब से की थी वह शराब पीकर बेटी को मारता पीटता था जिससे दो महीने पहले बेटी मायके में आकर रहने लगी थी।
वह सेन चौराहे पर हाथ ठेला से दुकानों का सामान ढोकर अपना घर खर्च चलाते है। उन्होंने बताया कि अपहरण करने के दौरान उन्होंने मारपीट की और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया जिससे उनके दो दांत टूट गए और नोएडा ले जाकर कमरे में बंद कर दिया था।

Home / Ashoknagar / पत्नी को लाने के चक्कर में दामाद ने किया था ससुर का अपहरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो