scriptएक ऐसा अरबपति था, जिसने अपनी वकील के साथ  ZOO  में रचाई थी शादी | a bussinessman did marriage in zoo, an amazing love story | Patrika News
अजब गजब

एक ऐसा अरबपति था, जिसने अपनी वकील के साथ  ZOO  में रचाई थी शादी

जिस चिड़ियाघर को बंद होने से  अरबपति अंगद पॉल के पिता स्वराज पॉल ने बचाया। उसी चिड़ियाघर
में 12 अक्टूबर 2004 को उनके बेटे अंगद पॉल ने अपनी 10 साल चली प्रेम
कहानी को शादी के बंधन में बांधा था।

Nov 10, 2015 / 02:52 pm

एनआरआई बिजनेसमैन लॉर्ड स्वराज पॉल के 45 साल के बेटे अंगद पॉल की रविवार को सेंट्रल लंदन में पेंटहाउस की छत से गिरने से मौत हो गई। अंगद पॉल कपारो ग्रुप के CEO थे। जिसका सालाना टर्नओवर 1.5 बिलियन डॉलर यानी करीब 99 अरब रुपए है। लेकिन अरबपति अंगद पॉल के जीवन से जुड़ी कुछ बाते आज भी लोगों को हैरान कर देती हैं।
P4
लंदन के जिस चिड़ियाघर को बंद होने से उनके पिता स्वराज पॉल ने बचाया। उसी चिड़ियाघर में 12 अक्टूबर 2004 को उनके बेटे अंगद पॉल ने अपनी 10 साल चली प्रेम कहानी को शादी के बंधन में बांधा था। अंगद को अपनी ही कंपनी की मीडिया मामलों की वकील 40 साल की मिशेल बॉन से प्यार हो गया था।
P3

विदेशी मीडिया के मुताबिक उस चिड़ियाघर में शादी का मंडप ऐसे तैयार किया गया था कि उसकी बहन अंबिका की मूर्ति उनके बिल्कुल सामने दिखाई दे रही थी। शादी भारतीय और जेविश यानी याहूदी दोनों ही रीति रिवाजों से हुई।
p1
शादी में लंदन के प्राइम मिनिस्टर गोर्डन ब्राउन की पत्नी सराह ब्राउन अपने बेटे जोन के साथ इस शादी में शामिल हुई थी। भारतीय बिजनेसमैन सहारा ग्रुप के सुब्रुत रॉय, बिरला ग्रुप के केके बिरला और ललित सूरी, बॉलीवुड कप्ल अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया सहित 300 मेहमान शादी के गवाह बने थे।
p5

Home / Ajab Gajab / एक ऐसा अरबपति था, जिसने अपनी वकील के साथ  ZOO  में रचाई थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो