scriptदिन में था सगाई का कार्यक्रम, सुबह फांसी के फंदे पर लटकी मिली युवती | The maiden hangs | Patrika News
अशोकनगर

दिन में था सगाई का कार्यक्रम, सुबह फांसी के फंदे पर लटकी मिली युवती

युवती ने चार पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा, जिसमें लिखा अपनी मर्जी से कर रही हूं आत्महत्या।

अशोकनगरFeb 22, 2019 / 11:19 am

Arvind jain

woman-suicide

bikaner crime news

अशोकनगर. दिन में जिस युवती की सगाई का कार्यक्रम था और परिवार में कार्यक्रम के लिए खुशी का माहौल था, लेकिन कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही सुबह परिजन जागे तो युवती अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली। साथ ही कमरे से सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें लिखा हुआ था कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही है और उसमें किसी का कोई दोष नहीं है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


घटना गुरुवार सुबह शहर की दुर्गा कॉलोनी की है। 21 वर्षीय अजय पुत्र चंद्रमोहन शर्मा ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी 23 वर्षीय निशा पुत्री चंद्रमोहन शर्मा सुबह अपने कमरे में पंखे पर दुपट्टे के फंदे पर लटकी मिली। पुलिस के मुताबिक अजय ने बताया कि गुरुवार को निशा की सगाई व गोद भराई का कार्यक्रम था और रात में उसके माता-पिता, मौसाजी अलग कमरे में सो गए और रात को दो बजे निशा भी रोजाना की तरह घर में स्थित अपने कमरे में सोने के लिए चली गई।

सुबह जब मां ने उसे जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई, इससे खिड़की में से देखा तो वह फंदे पर लटकी मिली। उसने पलंग पर कुर्सी रखकर दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगाई। साथ ही उसके कमरे से चार पेज का सुसाईड नोट भी मिला है। पुलिस ने शव को उतरवाकर पीएम के लिए भेजा और मर्ग कायम कर लिया है।

युवती अपने ही कमरे में फंदे पर लटकी मिली, जिसकी गुरुवार को सगाई होना थी। साथ ही उसके पास से सुसाईड नोट मिला है। जिसमें मृतका ने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही है और इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।
दीपक यादव, थाना प्रभारी कोतवाली अशोकनगर

Home / Ashoknagar / दिन में था सगाई का कार्यक्रम, सुबह फांसी के फंदे पर लटकी मिली युवती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो