scriptदो कमरों और तीन अलमारियों के ताले तोड़कर चोरी कर ले गए ढ़ाई लाख के जेवरात | theft | Patrika News
अशोकनगर

दो कमरों और तीन अलमारियों के ताले तोड़कर चोरी कर ले गए ढ़ाई लाख के जेवरात

चोरों ने फिर एक सूने घर को बनाया निशाना,

अशोकनगरApr 28, 2019 / 01:27 pm

Arvind jain

news

दो कमरों और तीन अलमारियों के ताले तोड़कर चोरी कर ले गए ढ़ाई लाख के जेवरात

अशोकनगर. रात के समय चोरों ने शहर के एक सूने घर को निशाना बनाया। परिवार दो दिन से गुना गया हुआ था और चोरों ने दो कमरों और तीन अलमारियों के ताले तोड़कर 30 हजार रुपए नगदी सहित ढ़ाई लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। सुबह मोहल्लेवासियों ने घर के ताले टूटे देख परिजनों को जानकारी दी। इससे उन्होंने आकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था और सोने-चांदी के आभूषण सहित नगदी रुपए गायब थे।


वारदात शहर की तायड़े कॉलोनी में शुक्रवार-शनिवार रात की है। जहां रामकुमार शर्मा के मकान में चोरी हो गई, रामकुमार गुना में रहते हैं और इस मकान में उनके माता-पिता रहते हैं। दो दिन पहले माता-पिता गुना गए थे। घर को सूना देख चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

रामकुमार शर्मा के मुताबिक चोर मुख्य गेट के कुंदे को तोड़कर अंदर घुसे और दो कमरों का ताला तोड़ा। जिनमें घुसकर अलमारियों के ताले तोड़कर वहां रखे 30 हजार रुपए नगद, सात तोला सोना और आधा किलो चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। आभूषणों में दो मंगलसूत्र, चैन, दो अंगूठी, कानों के झुमके, चांदी के सिक्के, पायल और करधनी आदि सामान था। मौके को देखकर कहा जा सकता है कि चोरों ने हर छोटे से छोटे डिब्बे को खोलकर देखा, इससे सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

रात ढ़ाई बजे निकली थी डायल 100-
वारदात रात को ढ़ाई बजे के बाद की मानी जा रही है, क्योंकि रात को ढ़ाई बजे उस गली से डायल 100 निकली थी और परिजनों के मुताबिक डायल 100 के मुताबिक उस समय ताला लटका दिखा था। लेकिन खास बात यह है कि चोरों ने सिर्फ दो कमरों का ही ताला तोड़ा, जबकि घर में कई कमरे हैं। वहीं मोहल्लेवासियों का कहना है कि दो लोग रात के समय गली से स्कूटी से जाते दिखे थे और उनके हाथ में हथियार जैसा भी कुछ था।

Home / Ashoknagar / दो कमरों और तीन अलमारियों के ताले तोड़कर चोरी कर ले गए ढ़ाई लाख के जेवरात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो