scriptमजिस्ट्रेट के बंगले का ताला तोड़कर छह पंखे, इन्वर्टर, बैटरी और टोंटियां ले गए चोर | Theft in Magistrate's bungalow in city | Patrika News
अशोकनगर

मजिस्ट्रेट के बंगले का ताला तोड़कर छह पंखे, इन्वर्टर, बैटरी और टोंटियां ले गए चोर

जिला न्यायालय के मजिस्ट्रेट के बंगले में चोरी, – पुलिस ने बंगले पर पहुंचकर की पड़ताल, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को मिले उंगलियों के कुछ निशान।

अशोकनगरMar 14, 2019 / 11:54 am

Arvind jain

news

मजिस्ट्रेट के बंगले का ताला तोड़कर छह पंखे, इन्वर्टर, बैटरी और टोंटियां ले गए चोर

अशोकनगर. चोरों ने रात के समय जिला न्यायालय के मजिस्ट्रेट बंगले को निशाना बनाया। ताला तोड़कर अज्ञात चोर मजिस्ट्रेट बंगले से पंखे, इन्वर्टर, बैटरी और नलों की टोंटियां चोरी कर ले गए। वारदात की जानकारी मिली तो पुलिस सुबह ही मौके पर पहुंचीं और पड़ताल की। वहीं फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने भी घटनास्थल पर जांच की और उन्हें उंगलियों पर कुछ निशान मिले हैं।
तहसील व जनपद कार्यालय के पास स्थित मजिस्ट्रेट कॉलोनी में करीब डेढ़ साल से खाली पड़े मजिस्ट्रेट बंगले में मंगलवार-बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात की। सुबह चपरासी जब बंगले पर पहुंचा तो उसे बाहर के नल के टोंटी गायब मिली और गेट का ताला टूटा मिला। अंदर जाने पर उसे चोरी की जानकारी मिली।

इससे थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। जिला न्यायालय के जिला नाजिर प्रकाशचंद कोली की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। जिला नाजिर का कहना है कि बंगले से छह पंखे, एक इन्टर्वर, एक बैटरी और सभी टोंटियां चोरी कर ले गए हैं। घटना स्थल पर निकाले गए पंखे के नीचे कुर्सी रखी मिली, वहीं ताला तोडऩे इस्तेमाल किया गया सरिया और फनर भी मिला है।

कोतवाली से 150 मीटर दूरी पर हुई चोरी-
मजिस्ट्रेट कॉलोनी में हुई चोरी से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, क्योंकि जिस बंगले में चोरी हुई उसके ठीक पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश का बंगला है और कोतवाली से करीब 150 मीटर दूरी पर है। इतना ही नहीं उस बंगले के ठीक पीछे सशस्त्र बल के बंगले हैं। मजिस्ट्रेट कॉलोनी में चोरी का यह पहला मामला नहीं हैं, बल्कि इससे पहले एक बंगले से गैस सिलेंडर चोरी हो चुका है और एक बार मजिस्ट्रेट बंगले से अज्ञात चोर चंदन का पेड़ भी काटकर ले गए थे।

Home / Ashoknagar / मजिस्ट्रेट के बंगले का ताला तोड़कर छह पंखे, इन्वर्टर, बैटरी और टोंटियां ले गए चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो