scriptRoad accident बाइक से भिड़ा ट्रक तो 10 फीट दूर खाई में गिरे सवार, दोनों की हुई मौत | Two killed in road accident | Patrika News
अशोकनगर

Road accident बाइक से भिड़ा ट्रक तो 10 फीट दूर खाई में गिरे सवार, दोनों की हुई मौत

भयानक हादसा: अतरेजी गांव के पास मंगलवार शाम की घटना, नेेशनल हाईवे पर फिर हुआ एक्सीडेंट

अशोकनगरJan 26, 2022 / 01:12 am

Manoj vishwakarma

Road accident बाइक से भिड़ा ट्रक तो 10 फीट दूर खाई में गिरे सवार, दोनों की हुई मौत

Road accident बाइक से भिड़ा ट्रक तो 10 फीट दूर खाई में गिरे सवार, दोनों की हुई मौत

अशोकनगर. नेशनल हाईवे पर आमने-सामने से ट्रक व बाइक टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार उछलकर 10 फीट दूर खाई में जा गिरे। जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तब तक बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। सूचना मिली तो पुलिस ने दोनों मृतकों के शव अस्पताल पहुंचाए। हालांकि परिजन मौजूद न होने से मृतकों का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया।
घटना नेशनल हाईवे क्रमांक 346 ए पर अतरेजी गांव के पास मंगलवार शाम की है। पुलिस के मुताबिक सिरोंज निवासी 30 वर्षीय अशोक पुत्र देवचंद कुशवाह और जावती लटेरी निवासी 32 प्रकाश पुत्र वीरनसिंह कुशवाह बाइक से अपने घर वापस जा रहे थे। अतरेजी गांव के पास पहुंचते ही मोड़ पर सामने ट्रक आ गया, इससे ट्रक व बाइक टकरा गए। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार दोनों युवक खाई में जा गिरे, इस घटना में दोनों के सिर में गंभीर चोट ली व एक का पैर भी टूट गया, साथ ही दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बहादुरपुर पहुंचाया।
शादी में मुंगावली आए थे मृतक, आपस में साढू भाई

दोनों मृतक आपस में साढू भाई हैं, जो शादी के कार्यक्रम में मुंगावली आए थे और कार्यक्रम के बाद एक ही बाइक से वापस लौट रहे थे। हालांकि परिजनों के न आ पाने से शवों का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। पुलिस का कहना है कि मृतकों के परिजनों के आने पर बुधवार को दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम होगा, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
घटना के बाद भागा ट्रक, बंगलाचौराहा पर पकड़ा

जिस ट्रक से टक्कर हुई वह विदिशा तरफ से आ रहा था और घटना के बाद ट्रक मौके से भाग गया। इससे ग्रामीणों ने डायल 100 पर एक्सीडेंट व ट्रक भागने की सूचना दी। तो बहादुरपुर पुलिस ने बंगलाचौराहा पर ट्रक को पकड़ा। साथ ही ले जाकर थाने में रखवाया। ग्रामीणों का कहना है कि यदि तुंरत पुलिस नहीं पहुंचती तो ट्रक भाग सकता था। घटना में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई, जिसे भी उठवाकर पुलिस ने थाने में रख दिया है।
पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया है

अतरेजी गांव में हुए एक्सीडेंट में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, दोनों मृतक आपस में साढू भाई हैं जो एक ही बाइक से वापस घर जा रहे थे। ट्रक को पकड़ लिया गया है, हालांकि परिजनों के न आ पाने से मृतकों का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है।
नरेश रावत, थाना प्रभारी बहादुरपुर

Home / Ashoknagar / Road accident बाइक से भिड़ा ट्रक तो 10 फीट दूर खाई में गिरे सवार, दोनों की हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो