scriptफर्जी टीसी बन वसूली कर रहे युवाओं को यात्रियों ने पकड़ा, पुलिस नहीं मिली तो छोड़ा | Youth caught on fake evasion | Patrika News
अशोकनगर

फर्जी टीसी बन वसूली कर रहे युवाओं को यात्रियों ने पकड़ा, पुलिस नहीं मिली तो छोड़ा

रात के समय गुना-बीना पैसेंजर ट्रेन का मामला, फर्जी टीसी को पकड़कर युवाओं ने की मारपीट।

अशोकनगरMar 10, 2019 / 04:26 pm

Arvind jain

news

फर्जी टीसी बन वसूली कर रहे युवाओं को यात्रियों ने पकड़ा, पुलिस नहीं मिली तो छोड़ा

अशोकनगर. रात के समय ट्रेन में फर्जी टीसी बनकर यात्रियों से वसूली कर रहे आठ युवाओं को यात्रियों ने पकडऩे का प्रयास किया तो सात तो भाग गए, लेकिन एक पकड़ा गया। जिसकी यात्रियों ने जमकर मारपीट की और स्टेशन पर ले गए, लेकिन जब उन्हें पुलिस नहीं मिली तो यात्रियों ने उसे छोड़ दिया।
मामला शुक्रवार रात करीब साढ़े 10 बजे गुना-बीना पैसेंजर का है। ट्रेन से जा रहे यात्री विनोद और ओमप्रकाश पंत ने बताया कि आठ युवक फर्जी टीसी बनकर यात्रियों के टिकिट चैक कर रहे थे और पैसे मांगने लगे। रेहटवास स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही यात्रियों ने उन्हें पकडऩे का प्रयास किया तो उनमें से सात भाग गए और एक पकड़ में आ गया। जिसकी यात्रियों ने मारपीट की और स्टेशन पर ले गए तो वहां पुलिस नहीं मिली।

दोनों प्रत्यक्षदर्शी यात्रियों ने बताया कि गुस्साए यात्रियों ने उस पकड़े गए युवक को फिर से ट्रेन में बिठा लिया और पिपरई स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही स्टेशन पर लेकर जाने लगे, लेकिन वहां भी कोई पुलिस जवान नहीं मिला तो उसे छोड़ दिया। जीआरपी थाना प्रभारी जेएस परमार का कहना है कि उनके पास फर्जी टीसी संबंधी कोई शिकायत नहीं आई है और न हीं इस तरह किसी व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा है।


इंजन फैल होने से डेढ़ घंटे ट्रेक पर रुकी रही पैसेंजर ट्रेन
अशोकनगर. गुना जा रही पैसेंजर ट्रेन रास्ते में इंजन फैल हो जाने की वजह से मुख्य ट्रेक पर ही करीब डेढ़ घंटे तक रुकी रही। इससे अन्य ट्रेनों की आवाजाही बंद हो गई और यात्रियों को परेशान होना पड़ा। हालांकि बाद में दूसरा इंजन आने के बाद ट्रेन वहां से रवाना हो सकी।

मामला शनिवार सुबह का है। रातीखेड़ा स्टेशन से निकलने के बाद शाढ़ौरा पहुंचने से पहले ही बीना-गुना पैसेंजर का इंजन फैल हो गया। इससे ट्रेन मुख्य ट्रेक पर ही रुककर रह गई। हालांकि बाद में गुना से दूसरा इंजन मंगाया गया और इससे करीब डेढ़ घंटे की देरी के बाद ट्रेन रवाना हुई। इससे ट्रेन गुना देरी से पहुंच सकी और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Home / Ashoknagar / फर्जी टीसी बन वसूली कर रहे युवाओं को यात्रियों ने पकड़ा, पुलिस नहीं मिली तो छोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो