scriptआतंकियों के खिलाफ अभियान में 6 पाक जवानों की मौत, 4 आतंकी ढेर | 6 Pak soldiers and 4 terrorists killed during operation | Patrika News

आतंकियों के खिलाफ अभियान में 6 पाक जवानों की मौत, 4 आतंकी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2018 05:29:40 pm

Submitted by:

Patrika Desk

आतंकवाद रोधी अभियान के दौरान कम से कम छह सुरक्षाकर्मी मारे गए हैं। सशस्त्र बलों और आतंकवादियों के बीच संघर्ष में चार आतंकवादी भी मारे गए।

 operation against terrorists

आतंकियों के खिलाफ अभियान में 6 पाक जवानों की मौत, 4 आतंकी ढेर

इस्लामाबादः पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में आतंकवाद रोधी अभियान के दौरान कम से कम छह सुरक्षाकर्मी मारे गए हैं। आतंकवादियों ने ईरान सीमा के पास तुरबत जिले में एक पुलिस वाहन पर बम से हमला किया, जबकि शुक्रवार रात से इलाके में स्थित एक आतंकी ठिकाने पर कार्रवाई जारी थी। पाकिस्तान सशस्त्र बल की मीडिया शाखा, इंटर-सर्विसिस पब्लिक रिलेशंस ने एक बयान में कहा, “आतंकवादियों ने आईईडी के जरिए सुरक्षा बलों के एक वाहन को निशाना बनाया।

कार्रवाई में 4 आतंकी भी मारे गए
सशस्त्र बलों और आतंकवादियों के बीच संघर्ष में चार आतंकवादी भी मारे गए। बताया जा रहा है कि गोलीबारी में कुछ आतंकी घायल भी हुए हैं। बलूचिस्तान, अलगाववादी समूहों, तालिबान गुटों और आतंकवादी समूहों की उपस्थिति के साथ पाकिस्तान का एक सबसे संकटग्रस्त क्षेत्र है। जुलाई में एक चुनावी रैली पर हुए हमले में 149 लोग मारे गए थे। पाकिस्तान के इतिहास में हुआ यह एक सबसे बड़ा आतंकी हमला था। पाकिस्तानी सेना और पुलिस मिलकर आतंक बहुल इलाकों में अभियान चला रहे हैं। माना जा रहा है कि ईरान से सटी सीमा पर आतंकी रह रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो