scriptअफगानिस्तान: आत्मघाती हमलावरों ने बोला मिलिट्री बेस कैंप पर हमला, सेना ने 9 उतारा मौत के घाट | Afghanistan 27 millitants attacks on millitary base camp 9 dead | Patrika News
एशिया

अफगानिस्तान: आत्मघाती हमलावरों ने बोला मिलिट्री बेस कैंप पर हमला, सेना ने 9 उतारा मौत के घाट

प्रांतीय गवर्नर के कार्यालय की ओर से मिली जानकारी
जवानों ने हमलावरों को दिया मुंहतोड़ जवाब
27 लड़ाकों ने किया था हमला

नई दिल्लीMar 01, 2019 / 12:02 pm

Shweta Singh

Afghanistan 27 millitants attacks on millitary base camp 9 dead

अफगानिस्तान: आत्मघाती हमलावरों ने बोला मिलिट्री बेस कैंप पर हमला, सेना ने 9 उतारा मौत के घाट

काबुल। अफगानिस्तान के एक इलाके में आतंकियों ने मिलिट्री बेस कैंप को निशाना बनाया है। शुक्रवार की सुबह वहां के दक्षिणी प्रांत हेलमंड में आंतकियों ने हमला किया। इस बारे में प्रांतीय गवर्नर के कार्यालय की ओर से जानकारी मिली है।

हमले का जवानों ने दिया बहादुरी से जवाब

कार्यालय की ओर से जारी बयान में बताया गया कि प्रांत के शोराब कैंप में ये हमला हुआ। उस वक्त कैंप में माइवांड सैन्य दल के करीब 215 जवान मौजूद थे। इन्होंने आतंकियों के खिलाफ मोर्चा संभालते हुए उनके हमले को असफल कर दिया। जानकारी मिल रही है कि इस झड़प के दौरान तीन आत्मघाती हमलावर और अन्य छह हमलावर ढेर किए गए।

27 लड़ाकों ने किया था हमले

इससे संबंधित बयान में कहा गया कि वहां पर अफगान बलों की ओर से क्लीयरेंस ऑपरेशन चलाया जा रहा है। शुक्रवार की सुबह अफगानिस्तान में अमरीकी बलों के प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा,’बहादुर अफगान बलों ने इस हमले को निरस्त कर दिया।’ ट्वीट में आगे कहा गया कि अफगान सुरक्षा बल लोगों के लिए लड़ते हैं, ये लोगों के रक्षक हैं। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि यह हमला तड़के 4 बजे के करीब हुआ। सात आत्मघाती हमलावरों समेत कुल 27 लड़ाकों ने कैंप पर हमला बोल दिया।

https://twitter.com/hashtag/Afghanistan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / world / Asia / अफगानिस्तान: आत्मघाती हमलावरों ने बोला मिलिट्री बेस कैंप पर हमला, सेना ने 9 उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो