scriptएयर स्ट्राइक से बौखलाया पाकिस्तान, ISI ने आतंकियों को दिया भारत में हमला करने का ऑर्डर | After Air Strike ISI give instruction to terrorist Attack on India | Patrika News
एशिया

एयर स्ट्राइक से बौखलाया पाकिस्तान, ISI ने आतंकियों को दिया भारत में हमला करने का ऑर्डर

– ISI ने आतंकियों को ‘करो या मरो’ का फरमान जारी किया है।
– आतंकियों को भारत के कई शहरों में हमला करने का हुक्म दिया है।
– भारतीय वायुसेना के द्वारा की गई एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

Feb 27, 2019 / 04:04 pm

Kapil Tiwari

terrorist attack

ISI give Instruction to Terrorist

इस्लामाबाद। भारतीय वायुसेना के द्वारा मंगलवार तड़के पाकिस्तान में घुसकर की गई कार्रवाई के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। बुधवार को उसने भारत की सीमा में घुसने का प्रयास किया, लेकिन उसको मुंहतोड़ जवाब मिला। इंटरनेशनल बॉर्डर पर तनाव बना हुआ है। इस बीच खबर ये है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ने आतंकियों को एक फरमान जारी किया है, जिसमें भारत को निशाना बनाने की बात कही गई है। ISI ने आतंकियों को ‘करो या मरो’ का फरमान जारी किया है।
– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ISI ने आतंकियों को दिल्ली समेत कई बड़े शहरों पर हमला करने को कहा है। इसको लेकर भारत में राजधानी दिल्ली समेत सभी बड़े शहरों में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है।
– पाकिस्तान में भारत की तरफ से की गई एयर स्ट्राइक के बाद जेहाद यूनाइटेड काउंसिल ने भारत में मौजूद आंतकियों को निर्देश जारी किए हैं। पाकिस्तान खुफिया एजेंसी आईएसआई ने जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन जैसे आतंकी संगठनों से जुड़े आतंकियों को हमला करने का हुक्म दिया है। अलग-अलग भारतीय शहरों में फिदायीन हमले और बम धमाके करने का प्लान बनाया गया है।
– आपको बता दें कि मंगलवार की सुबह भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में करीब 80 किलोमीटर अंदर घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर हमला किया गया था। इस कार्रवाई में 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की खबर है। वायुसेना ने मिराज 2000 विमानों से आतंकी ठिकानों पर 1000 किलो के बम बरसाए थे। भारतीय वायुसेना ने ये कार्रवाई बालाकोट, मुजफ्फराबाद और चकोटी में की थी।

Home / world / Asia / एयर स्ट्राइक से बौखलाया पाकिस्तान, ISI ने आतंकियों को दिया भारत में हमला करने का ऑर्डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो